T20 World Cup 2021 के सेमीफ़ाइनल में पकिस्तान बाहर हो गयी. ग्रुप स्टेज में एक भी मैच न हारने वाली पकिस्तान टीम को कप का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. पकिस्तान भले ही वर्ल्ड कप से बाहर हो गया हो लेकिन टीम के कप्तान बाबर आज़म(Babar Azam) क्रिकेट फैंस के तेज़ी से पसंदीदा प्लेयर बनते जा रहे हैं. बाबर आज़म मैदान में बॉलर्स के छक्के छुड़ाने का शौक़ तो रखते ही हैं, साथ ही उन्हें कार और बाइक्स का भी शौक़ है. आइये जानते हैं लाहौर के इस खिलाड़ी के पास कौन सी कार और बाइक्स है.

babar azam hindi
Source: hindustantimes

ये भी पढ़ें: कार और क्रिकेट के शौक़ीन हैं? जानिये आपके 8 चहेते खिलाड़ियों के पास कौन सी है कार

Audi Sedan

रमीज राजा के साथ एक Rapid Fire Round खेलते हुए बाबर ने बताया की उनकी पसंदीदा कार Audi है. बाबर आज़म के Instagram पर भी आपको दिखाई देगी उनकी कार, जिसमें वो कर रहे हैं Audi का दीदार. बाबर के पास Audi Sedan है. 

babar azam car audi
Source: instagram

Yamaha R1

Zaraq vlogs के एक House Tour वीडियो में दिखता है की बाबर के पास काले रंग की एक चमचमाती Yamaha R1 है. इस वीडियो में बाबर के भाई सफीर आज़म भी दिखते हैं.

Source: youtube

BMW RR 

यामाहा के अलावा आज़म परिवार में BMW RR भी है. इस लाल रंग की Superbike में 313 cc का इंजन लगा हुआ है.

Source: instagram

इसके अलावा बाबर आज़म के पास एक और Superbike है. 2018 में पाकिस्तान और वेस्ट इंडीज के तीन T20 मुकाबलों में बाबर आज़म ने 165 रन बनाये थे, जिसके चलते उन्हें Man of the Series चुना गया था और बाबर को बाइक तोहफ़े में मिली. 

babar azam ki car and bikes
Source: Twitter

ये भी पढ़ें: 50 करोड़ का घर और 60 लाख की बाइक! कुछ इसी तरह की इन 4 महंगी चीज़ों का शौक़ रखते हैं धोनी

बाबर आज़म का कार और बाइक का Collection वाक़ई शानदार है.