दुर्गा माता को समर्पित त्यौहार नवरात्री की शुरुआत हो चुकी है. कुछ लोगों ने व्रत रखा है तो कुछ ने नहीं. ऐसे में खाना बनाने का काम थोड़ा बढ़ जाता है. अलग-अलग लोगों के लिए खाना बनाने से अच्छा है कहीं से ऐसे खाने को ऑर्डर कर दिया जाए जो हर कोई खा सके और टेस्ट भी हो. दिल्ली/एनसीआर में ऐसे कई रेस्टोरेंट्स हैं जो नवरात्री स्पेशल थाली परोसते हैं. आइए जानते हैं ऐसे रेस्टरोंट्स के बारे में…

1. वेज गुलाटी रेस्टोरेंट- ग्रीन पार्क 

navratri thali
Source: facebook

यहां पर आप कई तरह की व्रत वाली थाली ऑर्डर कर सकते हैं. बिना प्याज़-लहसुन वाली ये थाली आप वहां जाकर भी खा सकते हैं. ऑर्डर करने के लिए क्लिक करें यहां

2. बैंड बाजा बारात- राजौरी गार्डन 

navratri thali
Source: facebook

राजौरी गार्डन के इस रेस्टोरेंट में नवरात्री स्पेशल थाली सर्व की जा रही है. 9 दिन के लिए अलग-अलग स्पेशल डिश आपको यहां मिलेगी. ऑर्डर करने के लिए कॉल करें 9711883459. 

3. इमली- करोलबाग 

navratri thali
Source: delhiplanet

इमली के कई रेस्टोरेंट दिल्ली में मौजूद हैं जहां से आप व्रत स्पेशल थाली ऑर्डर कर सकते हैं और जाकर खा सकते हैं. 

4. सनादिगे- चाणक्यपुरी 

navratri thali
Source: facebook

बूफ़े स्टाइल में नवरात्री के खाने का स्वाद चखना है तो आप यहां जा सकते हैं. यहां 1111 रुपये प्रति व्यक्ति भरपेट नवरात्री के व्यंजन परोसे जा रहे हैं. ऑर्डर करने के लिए यहां क्लिक करें. 

5. इनफ़िनिटी- मयूर विहार 

Source: facebook

मयूर विहार के इस रेस्टोरेंट में आप 999 रुपये में व्रत वाली थाली का लुत्फ़ उठा सकते हैं. ऑर्डर करने के लिए क्लिक करें यहां

6. अन्नमाया- एयरोसिटी 

navratri thali
Source: facebook

यहां कई टेस्टी नवरात्री स्पेशल व्यंजन मिलते हैं, जैसे गुलाब की खीर, अरबी की टिक्की, कद्दू का भरता. ऑर्डर करें यहां पर. 

7. सात्विक रेस्टोरेंट- साकेत 

navratri thali
Source: facebook

नाम के जैसे ही यहां पर नवरात्री में शुद्ध सात्विक भोजन परोसा जा रहा है. व्रत रहने वालों को अच्छे ऑप्शन मिल जाएंगे यहां. ऑर्डर करने के लिए क्लिक करें. 

8. कियां- एयरोसिटी 

navratri thali
Source: facebook

The Roseate यानी कियां की नवरात्री थाली में 11 स्वादिष्ट व्यंजन मौजूद हैं. आप चाहें तो इस फ़ाइव स्टार रेस्टोरेंट में इसका लुत्फ़ उठा सकते हैं या फिर यहां से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं. 

9. एवरबेक- शालीमार बाग 

navratri thali
Source: wearegurgaon

कई तरह की अतरंगी व्रत वाली डिश मिलेंगी आपको. यहां 11 से रात 10.30 तक ये रेसटोरेंट खुला रहता है. फ़ूड एप्स की मदद से आप ये थाली ऑर्डर कर सकते हैं. 

तो आज कहां से नवरात्री स्पेशल थाली ऑर्डर कर रहे हैं आप?