भारत में ज़ोमैटो (Zomato) और स्विगी (Swiggy) दो ऐसे फ़ूड डिलीवरी कंपनियां हैं, जिनका आपस में तगड़ा कॉम्पिटिशन है. ये दोनों ही अपने फ़ील्ड के महारथी हैं. ज़ोमैटो और स्विगी दोनों ही ग्राहकों को लुभाने के लिए अक्सर लुभावन ऑफ़र्स लेकर लाते रहते हैं. इस दौरान ये दोनों एक-दूसरे से आगे निकलने के लिए अक्सर कुछ न कुछ तिगड़म भिड़ाते रहते हैं.

ये भी पढ़िए: Viral Video: बस पर चढ़ कर जामुन तोड़ते DTC ड्राइवर्स से क्या कहेंगे? 'बस' करो भाई कितना तोड़ोगे!

ज़ोमैटो (Zomato) और स्विगी (Swiggy) अपने डिलीवरी बॉयज़ के सहारे एक दूसरे से आगे निकलने की कोशिश में लगे रहते हैं. जाहिर-सी बात है कि ऐसे में इन दोनों के डिलीवरी बॉयज़ (Delivery Boys) में भी लोगों तक पहले फ़ूड पहुंचने की होड़ लगी रहती है. लेकिन इस राइवलरी के बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने वायरल हो रहा है, जो नेटिजन्स का दिल जीत रहा है.

Swiggy And Zomato Delivery Boy

Delivery Boys
Source: dnaindia

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भले ही ज़ोमैटो (Zomato) और स्विगी (Swiggy) एक दूसरे के प्रतिद्वंदी हों, लेकिन इनके डिलीवरी बॉयज़ (Delivery Boys) के बीच दोस्ताना 'शाले' के जय और वीरू जैसा है. ये सड़कों पर याराना निभाते हुए नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो सीधे लोगों के दिल को छू गया है.

Swiggy And Zomato Delivery Boy

Zomato And Swiggy
Source: republicworld

दरअसल, इस वायरल वीडियो में बाइक सवार स्विगी डिलीवरी बॉय साइकिल पर सवार अपने प्रतिस्पर्धी ज़ोमैटो के डिलीवरी बॉय की मदद करता हुआ नज़र आ रहा है. दिल्ली की चिलचिलाती गर्मी में ज़ोमैटो का डिलीवर बॉय साइकिल से फ़ूड डिलीवर करने जा रहा था. ऐसे में बाइक सवार स्विगी डिलीवरी बॉय ने उसका हाथ थाम लिया, ताकि उसे चुभती गर्मी में पैडल न मारना पड़े.

चलिए अब आप भी इस क्यूट वीडियो को देख लीजिए-

Swiggy And Zomato Delivery Boy

Swiggy और Zomato डिलीवरी बॉयज़ की दोस्ती का ये वीडियो को Sannah Arora नाम की इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है. सना ने कैप्शन में लिखा-'दिल्ली में भीषण और असहनीय गर्मी के बीच देखी गई सच्ची दोस्ती! ये वीडियो लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है. इसे अब तक क़रीब 5 लाख लोग देख चुके हैं.