आजकल फ़ूड चैलेंजेज़ काफ़ी ट्रेंड में हैं. ये फ़ूड चैलेंजेज़ रेस्टोरेंट्स के लिए कमाई का एक अच्छा तरीका बन रहा है. इन दिनों कई रेस्टोरेंट ग्राहकों को लुभाने के लिए कई तरह के चैलेंज दे रहे हैं. पुणे का एक रेस्टोरेंट भी ग्राहकों को लुभाने के लिए एक ऐसा ही अनोखा चैलेंज दे रहा है.

पुणे के 'होटल शिवराज' ने ऐसा ऐसा ही चैलेंज रखा है, जो हर बुलेट प्रेमियों को अपनी तरफ़ आकर्षित करेगा. यानी अगर आप इनकी स्पेशल थाली खत्म करेंगे तो आप 1.65 लाख की Royal Enfield बुलेट अपने साथ घर लेकर जा सकते हैं.

मतलब ये कि खाने के साथ बुलेट फ़्री! कभी सुना और देखा है ऐसा चैलेंज?

तो क्या ख़ास है इस थाली में? 

इस स्पेशल थाली की ख़ास बात ये है की ये 4Kg की है, जिसकी क़ीमत 2,500 रुपये है. थाली में 12 से अधिक मटन और मछली के व्यंजन हैं. इस पूरी थाली को आपको 60 मिनट में ख़त्म करना होगा.  

शिवराज होटल के मालिक अतुल वायकर का कहना है, कोविड-19 महामारी के चलते अब भी कई रेस्टोरेंट्स के लिए कमाई करना बेहद मुश्किल हो रहा है. इसलिए हमने ग्राहकों को लुभाने के लिए ये अनोखा चैलेंज लॉन्च किया है'.  

मुंबई-पुणे राजमार्ग पर स्थित 'होटल शिवराज' की शुरुआत 8 साल पहले हुई थी. ये रेस्टोरेंट पुणे में अपनी ख़ास थालियों के लिए काफ़ी प्रसिद्ध है. कुछ समय पहले उन्होंने 8 किलो की 'रावण थाली' पेश की थी. इसके अलावा ये 'पहलवान मटन थाली', 'मालवानी मछली थाली', 'बकासुर चिकन थाली' और 'सरकार मटन थाली' थालियों के लिए भी प्रसिद्ध है.  

इस चुनौती के लिए बस 5 ही बुलेट बाइक हैं तो यदि आपको भी बुलेट का शौक़ है तो तुरंत जाइए!