जोसेफ़ विजय चंद्रशेखर, जिन्हें उनके फैंस प्यार से ‘थलापति विजय' (Thalapathy Vijay) बुलाते हैं, वो तमिल इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. अपने दो दशक के करियर में एक्टर ने क़रीब 64 फ़िल्मों में काम किया है. साल 2017 में फ़िल्म 'मेर्सल’ उनके करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हुई थी और तब से अब तक इस साउथ स्टार के हाथ सिर्फ़ और सिर्फ़ सफ़लता लगी है. अपनी एक्टिंग और डांसिंग स्किल्स से वो ऑडियंस के दिल में अपनी गहरी छाप बनाए हुए हैं. इस साल वो अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फ़िल्म ‘बीस्ट' से अपने फै़ंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. इसमें उनके अपोज़िट पूजा हेगड़े भी नज़र आएंगी. 

इसके अलावा एक्टर ने साल 2017 से 2019 तक लगातार फोर्ब्स मैगज़ीन की सालाना आने वाली सेलेब्रिटी 100 लिस्ट में जगह बनाई है. उनकी नेट वर्थ मिलियन डॉलर की है और उनकी लग्ज़री लाइफ़ किसी राजा-महाराजा से कम नहीं है. 

thalapathy vijay luxury
Source: hindustannewshub

तो चलिए फिर बिना देर करते हुए थलापति विजय की लग्ज़री लाइफ़स्टाइल (Thalapathy Vijay Luxury Lifestyle) के बारे में आपको बता देते हैं. 

Thalapathy Vijay Luxury Lifestyle

थलापति विजय का Sea Facing बंगला  

एक्टर अपनी फ़ैमिली के साथ चेन्नई के नीलनकराई में Casuarina Drive Street पर रहते हैं. उनका घर चेन्नई के सबसे पॉश इलाके में स्थित है. उनका घर मॉडर्न आर्किटेक्चर के हिसाब से बनाया गया है. उनके घर का एक्स्टीरियर प्रिस्टिन व्हाइट कलर का है. कहा जाता है कि उनका ये सीसाइड बंगला हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज़ के बीचहाउस से इंस्पायर्ड है. उनके घर के आसपास और अंदर आपको काफ़ी ग्रीनरी दिखाई देगी. थलापति ने अपने घर को काफ़ी बारीक तरीके से सजाया है. 

thalapathy vijay house
Source: squareyards

ये भी पढ़ें: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा का 20 करोड़ का बंगला कितना ख़ूबसूरत है, इन 8 फ़ोटोज़ में देख लो

थलापति विजय की सालाना इनकम  

रजनीकांत के बाद थलापति विजय को कोलीवुड का सबसे महंगा स्टार माना जाता है. उन्होंने अपने करियर में क़रीब 64 फ़िल्में की हैं, जिसमें से आधे से ज़्यादा मूवीज़ बॉक्स ऑफ़िस पर सुपरहिट साबित हुई हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2019 से एक्टर मूवीज़ से साल में 100 से 120 करोड़ रुपये कमा लेते हैं, जो काफ़ी हाई अमाउंट है. (Thalapathy Vijay Luxury Lifestyle)

ब्रांड एंडोर्समेंट के ज़रिए कमाई 

फ़िल्मों के अलावा एक्टर ब्रांड एंडोर्समेंट के ज़रिए भी मोटी कमाई कर लेते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रांड एंडोर्समेंट से हर साल 10 करोड़ कमा लेते हैं. 

thalapathy vijay
Source: india

थलापति विजय की लग्ज़री कार्स  

थलापति विजय की गाड़ियों की गिनती करने बैठोगे, तो सुबह से शाम हो जाएगी. वो एकमात्र ऐसे साउथ इंडियन एक्टर हैं, जिनके पास 2.5 करोड़ की रोल्स रोएस घोस्ट कार है. इसके अलावा उनके पास 'BMW X5', ‘BMW X6', ऑडी A8 L (1.18 करोड़), Range Rover Evoque (65 लाख), फ़ोर्ड मुस्तांग (74 लाख), वॉल्वो XC90 (87 लाख) और मर्सिडीज़ बेंज़ GLA (87 लाख) जैसी लग्ज़री कार्स हैं.  

थलापति विजय की अपकमिंग फ़िल्म की फ़ीस 

अभिनेता ने तमिल फिल्म उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेता बनने के लिए रजनीकांत को भी पीछे छोड़ दिया है. उनकी अपकमिंग फ़िल्म 'बीस्ट' के लिए एक्टर को 100 करोड़ का भारी-भरकम पे चेक मिला है. जबकि अपनी मूवी 'दरबार' के लिए रजनीकांत ने 90 करोड़ लिए थे. (Thalapathy Vijay Luxury Lifestyle)

ये भी पढ़ें: इन 7 साउथ सेलेब्स ने अपने को-स्टार्स से रचाई शादी, शूटिंग सेट पर ही दे बैठे थे एक-दूसरे को दिल

थलापति विजय की नेट वर्थ

चेन्नई में एक लैविश बंगला, लग्ज़री गाड़ियां, सालाना पे चेक और अन्य इनकम के सोर्सेज़ को मिलाकर थलापति विजय की नेट वर्थ 56 मिलियन के क़रीब है. इसे अगर भारतीय करेंसी में कन्वर्ट करें, तो ये 410 करोड़ होगा.  

thalapathy vijay luxury life
Source: koimoi

थलापति विजय करोड़पतियों के भी करोड़पति हैं.