मौक़ा कोई भी, जगह कोई भी हो, देसी स्टाइल का अलग ही टशन होता है. कुर्ता-पायजामा, चूड़ीदार, पटियाला, साड़ी, सलवार सूट, अनारकली, नेहरू जैकेट, इन सब की बात ही कुछ और है.


अगर आप भी एथनिक वेयर पसंद करते हैं, तो देसी स्वैग भरे ये 9 स्टाइल टिप्स आपको ज़रूर अच्छी लगेंगी: 

1) Men Kurta and Pyjama Set 

कुर्ता-पायजामा की वही कहानी है, जो डेनिम जीन्स और वाइट टी-शर्ट की होती है, हमेशा हिट! ऐसा एक स्टाइलिश कुरता सेट थोड़ा क्लासी भी लगता है और सादगी तो है ही.

Source: Flipkart

2) Shahi Jalsa Jutis For Men (Black) 

सादा सा कुर्ता हो, अच्छा सा चूड़ीदार और बस एक शाही जूती, इससे अच्छा कॉम्बिनेशन नहीं होता. जूती ओवरऑल लुक को एक अलग ही Personality देती है. 

Source: Flipkart

3) Men Kurta and Pyjama Set 

सॉलिड सिंगल कलर कुर्ते के ऑप्शंस हमेशा वॉर्डरोब में होने चाहिए. इसके साथ सफ़ेद पायजामा तो परफ़ेक्ट होता ही है, जीन्स के साथ भी पहन सकते हैं.

Source: Flipkart

4) Designer Kurta and Pyjama

मौक़ा थोड़ा फ़ॉर्मल हो या फिर कोई फ़ंक्शन हो, बस एक डिज़ाइनर कुर्ते की ज़रूरत है. कॉन्ट्रास्ट रंग के बटन और थोड़ा स्टाइलिश डिज़ाइन, आपको अलग लुक देगा.

Source: Flipkart

5) Men Brown Casual Sandals 

ब्राउन रंग के कैज़ुअल सैंडल हर तरह के देसी एथनिक वेयर के साथ चल जाते हैं. एक ऐसा Pair तो हमेशा आपके पास होना चाहिए.  

Source: Flipkart

6) Applique Fashion Georgette Saree (Pink) 

न सिर्फ़ साड़ी बेहद ख़ूबसूरत लगती है, बल्कि ये एक कॉन्फ़िडेंट और मैचेयुर लुक भी देती है. ये पिंक जॉर्जेट साड़ी काफ़ी अलग है और स्टाइलिश भी.  

Source: Flipkart

7) Printed Kalamkari Art Silk Saree (Maroon, Multicolor)

सिल्क साड़ी किसे नहीं पसंद? अगर आप भी इसकी फ़ैन हैं, तो ये मल्टीकलर प्रिंटेड कलमकारी साड़ी आपकी पर्सनालिटी को और भी निखार देगी.  

Source: Flipkart

8) Embroidered Fashion Poly Georgette Saree

एक अच्छी ब्राइट कलर की जॉर्जेट साड़ी और बॉर्डर पर हल्की सी एम्ब्रॉयडरी. ये सिंपल और स्टाइलिश कॉम्बिनेशन देसी भी है और बेस्ट भी.  

Source: Flipkart

9) Women Kurta and Salwar Set 

ऑफ़िस में कॉर्पोरेट लुक को थोड़ा ब्रेक दीजिए और ऐसा एक स्टाइलिश कुर्ता-सलवार सेट ट्राई करिये. गर्मियों के हिसाब से हल्का रंग चुनिये.    

Source: Flipkart

एथनिक वेयर के ये तो सिर्फ़ स्टाइल्स हैं. हर रंग में, हर डिज़ाइन में ढेरों ऑप्शंस मिल जाते हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं.  

आपका काम आसान करने के लिए Flipkart भी है. इंडिया का फ़ैशन कैपिटल, जहां एक बार पहुंच गए, तो बिना शॉपिंग किए हाथ नहीं रुकेगा.