एक प्यारी मुस्कान कई दर्द को कम सकती है. इसलिए, कहा जाता है कि कितनी भी मुसीबत क्यों न आ जाए, इंसान को मुस्कुराते रहना चाहिए. वैसे इस लेख के जरिए हम एक ऐसी प्यारी मुस्कान से आपको रूबरू कराने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. वैसे तो सभी बच्चों की मुस्कान प्यारी होती है और इनकी तुलना नहीं की जा सकती.   

लेकिन, एक बच्ची ऐसी है जिसकी मुस्कान को दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत मुस्कान कहा गया है. कौन है वो बच्ची और क्या है उसकी मुस्कान की हक़ीक़त, यह हम इस लेख में आपको बताएंगे. तो चलिए लेख में आगे बढ़ते हैं और जानते हैं यह पूरी कहानी.   

अनाहिता हशमज़ादेह    

Anahita from Iran
Source: newsable

इस प्यारी बच्ची का नाम है अनाहिता हशमज़ादेह. अनाहिता ईरान देश के इस्फ़हान नामक शहर की रहने वाली हैं. इनका जन्म 10 जनवरी 2016 को हुआ था.   

अनाहिता के वायरल होने की कहानी   

Anhahita
Source: wallpaperaccess

यह बात 2019 की है, लद्दाख के एमपी जामयांग त्सेरिंग ने ट्वीटर पर एक छोटी वीडियो क्लिप पोस्ट की थी. यह वीडियो थी अनाहिता हशमज़ादेह की. इस वीडियो में अनाहिता अपनी प्यारी मुस्कान बिखेरती नज़र आ रही थीं.   

Anahita
Source: roposo

उस वक़्त उनकी उम्र थी 3 साल. जामयांग त्सेरिंग ने वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि ‘यह सबसे प्यारी चीज है, जिसे मैंने आज इंटरनेट पर देखा’.   

वीडियो हुआ वायरल  

Annahita
Source: bestfunquiz

जामयांग त्सेरिंग द्वारा पोस्ट अनाहिता का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ. कम समय में ही कई हज़ार लोगों ने अनाहिता की मुस्कान को देखा.   

दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत मुस्कान   

anahita
Source: wallpapercave

प्यारी मुस्कान की वजह से अनाहिता को दुनिया की सबसे प्यारी मुस्कान वाली बच्ची कहा गया है. वैसे इसमें कोई शक भी नहीं है. अनाहिता की मुस्कान को देखकर शायद आपके मन में भी दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत मुस्कान की बात चल रही होगी. अगर आप इंटरनेट पर 'World Cutest Baby' सर्च करें, तो अनाहिता का ही नाम नज़र आएगा. 

बेबी मॉडल    

anhahita
Source: gulabigangofficial

अनाहित एक बेबी मॉडल हैं. इंस्टाग्राम पर प्रोफ़ेशनल फ़ोटोग्राफर द्वारा उनकी फ़ोटो क्लिक कर पोस्ट की जाती है, जिनमें वो अलग-अलग पोज़ में अपनी प्यारी मुस्कान बिखेरती नज़र आती हैं.   

इंस्टाग्राम हैंडल  

anhahita
Source: gulabigangofficial

अनाहिता हशमज़ादेह अभी बच्ची हैं, इसलिए उनका इंस्टाग्राम उनकी मां हैंडल करती हैं. उनकी मां को जब भी वक़्त मिलता है अनाहिता की फोटो पोस्ट करती हैं.   

कुछ लोग कहते हैं बचपन की प्रीति ज़िंटा 

anhahita
Source: arealnews

अनाहिता हशमज़ादेह की ख़ूबसूरती की तारीफ़ लोग अलग-अलग तरह से करते हैं. बता दें कि कई लोग अनाहिता को बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति ज़िंटा का बेबी वर्जन भी कहते हैं. आपको क्या लगता है, वो आप हमें कमेंट में बता सकते हैं.