प्रकाश झा की फ़िल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' मज़बूत और कॉंफ़िडेंट महिलाओं की कहानी कहती है. Central Board of Film Certification (CBFC) ने इस फ़िल्म में कई कट लगाये और इसे 'A' Rating दी. फ़िल्म आख़िरकार 21 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है और इसका नया पोस्टर सामने आया है.

ये पोस्टर एक तरह से सेंसर बोर्ड को टेढ़े तरीके से सीधा जवाब दे रहा है और लोगों को ये पोस्टर काफ़ी पसंद भी आ रहा है. एकता कपूर इस फ़िल्म की डिस्ट्रिब्यूटर बन गयी हैं. ये फ़िल्म कई अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म फ़ेस्टिवल्स में भी पुरस्कृत हो चुकी है. इस पोस्टर को एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Source: Sify

फ़िल्म में रत्ना पाठक शाह, कोंकणा सेन शर्मा और आहना कुमार लीड रोल में हैं. सुशांत सिंह और विक्रम मेसी भी फ़िल्म में नज़र आयेंगे. सेंसर बोर्ड के साथ करीब 6 महीने की लड़ाई के बाद ये फ़िल्म पर्दे पर आ सकी है.

अलंकृता श्रीवास्तव के निर्देशन में बनी ये फ़िल्म समाज के विभिन्न वर्गों की महिलाओं की इच्छाओं को दर्शाती है, जो खुली हवा में अपने तरीके से जिंदगी जीना चाहती हैं. सेंसर बोर्ड से निपटने के बाद, अब ये फ़िल्म लोगों की मानसिकता से कैसे निपट पाती है, ये देखने वाली बात होगी.

Source: Buzzfeed