दो बहनों के बीच के प्यार को समझना बहुत ही मुश्किल है क्योंकि दो बहनें ज्यादातर आपस में लड़ती-झगड़ती ही मिल जाएंगी. लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं है कि असल में वो एक-दूसरे के बिना रह भी नहीं पातीं. दो बहनें एक-दूसरे की सबसे अच्छी दोस्त भी होती हैं. एक को कोई प्रॉब्लम होती है तो परेशानी दूसरी बहन को भी होती है. लेकिन आज हम आपको बहनों की एक ऐसी जोड़ी से मिलवाने जा रहे हैं, जिनकी उम्र में 12 साल का अंतर है.

कभी आपने सोचा है कि अगर तीन साल की छोटी-सी बच्ची को पीरियड्स के बारे में पता चले तो उसका रिएक्शन कैसा होगा.

इस फ़ोटो में आप जिस लड़की को देख रहे हैं, उसको अपनी बहन के पीरियड्स के बारे में पता चला है, इसलिए वो रो रही है.

तीन साल की Rain Tolentino को पीरियड्स (Menstruation) के बारे में उस समय पता चला, जब वो अपनी 16 साल की बहन Meeiah के पीछे-पीछे बाथरूम तक पहुंच गई. Meeiah के उस टाइम पीरियड्स चल रहे थे. ये तो आपने गौर किया ही होगा कि छोटे भाई-बहन हमेशा अपने बड़ों के आगे-पीछे घूमते रहते हैं. वैसे ही Rain भी अपनी बड़ी बहन Meeiah के पीछे-पीछे बाथरूम तक पहुंच गई और Meeiah ने उस पर ध्यान नहीं दिया क्योंकि वो जल्दी से वॉशरूम जाना चाहती थी. इसी जल्दबाज़ी में वो वॉशरूम का दरवाज़ा बंद करना भूल गई. उसके बाद Rain ने जो देखा, वो उसकी उम्र के बच्चों के लिए समझना और सम्भालना बहुत ही मुश्किल था.

Meeiah ने Rain के इस रिएक्शन को अपने Twitter अकाउंट से हफ्ते भर पहले शेयर किया है.

देखिये ये वीडियो:

इस छोटी-सी वीडियो क्लिप में आप देखेंगे कि Meeiah ने Rain से पूछा कि 'तुम क्यों रो रही हो' तो Rain ने रोते हुए जवाब दिया कि 'क्योंकि आपको ब्लीडिंग हो रही है.' रोते-रोते वो कहती है कि 'तुम मरने वाली हो और तुमको जल्दी से डॉक्टर के पास जाना चाहिए, तुम्हारा खून बह रहा है.' हालांकि धीरे-धीरे उसका डर कम होता गया.

Rain के इस वीडियो को अभी तक 80,000 बार शेयर किया जा चुका है क्योंकि ज्यादातर महिलाएं इससे रिलेट कर रही हैं.

कुछ बड़ी बहनों ने अपने ऐसे ही अनुभवों को शेयर भी किया है.

और कुछ ने इस वीडियो को अपने छोटे भाई-बहनों को ये जानकारी देने के लिए इस्तेमाल भी किया है.

एक कमेंट पर रिप्लाई करते हुए Meeiah कहती हैं कि मेरे पेरेंट्स इस बात से काफी आश्चर्यचकित हैं कि उनकी बेटी को सब देख रहे हैं."

पहले तो वो इसे एक मज़ाक के तौर पर ले रहे थे, लेकिन इस वीडियो के बाद मेरी बहन उनके लिए एक सुपरस्टार बन गई है. इसके साथ ही Meeiah कहती हैं कि अब मैं अपनी प्राइवेसी को मेंटेन करूंगी और ध्यान से वॉशरूम का दरवाज़ा लॉक करूंगी.

तो आगे से वॉशरूम का दरवाज़ा लॉक करना न भूलें.

Source: metro