दिल्ली यूनिवर्सिटी का नॉर्थ कैंपस हो या मुंबई यूनिवर्सिटी का कोई कॉलेज, आपको हर जगह ऐसे लड़के दिख जायेंगे, जिनकी बोली और पहनावे को देख कर समझते देर नहीं लगती कि हो न हो, लड़का पक्का हरियाणा से है. हालांकि लड़कियां भले ही देशी-देशी बोल कर इन लड़कों से दूर भागने की कोशिश करती हों, पर सच्चाई ये है कि इस देशी की Fan ये सारी दुनिया हो रही है.

अब जैसे हरियाणा के यमुनानगर के रहने वाले अनंत की कहानी ही ले लीजिये, जिसके प्यार में एक फिरंगन ऐसी पड़ी कि अपना घर-बाहर छोड़ कर हिंदुस्तान आ गई. ख़बरों के मुताबिक, आम देशी बंदों की तरह ही अनंत को भी फ़ेसबुक पर विदेशी लड़कियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने की आदत थी. फ़ेसबुक पर ऐसी ही रिक्वेस्ट भेजने के दौरान अनंत ने ब्राज़ील की मारथा को रिक्वेस्ट भेजी, जिसे मारथा ने एक्सेप्ट कर लिया.

इसके साथ ही एक देशी और विदेशी मैडम के बीच प्यार की कहानी की शुरुआत भी होने लगी. हालांकि मारथा न ही इंग्लिश समझती थीं और न ही हिंदी. उधर अनंत का भी इंग्लिश में हाथ तंग था, पर इश्क़ की नाव पर सवार होने के लिए अनंत ने पुर्तगाली सीखी. बात करते-करते मारथा और अनंत इतने करीब आ गए कि मारथा ने शादीशुदा होने के बावजूद ब्राज़ील छोड़ कर हिंदुस्तान आने का फ़ैसला ले लिया. मारथा दो बच्चों की मां हैं, पर अनंत का कहना है कि वो और मारथा एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और दोनों ने शादी करना चाहते हैं.

इस बात का खुलासा उस समय हुए जब मारथा टूरिस्ट वीज़ा पर बिना कुछ कहे हिंदुस्तान आ गई और मारथा के पति ने उनकी मिसिंग रिपोर्ट लिखवा दी. पुलिस जांच में मारथा के टूरिस्ट वीज़ा पर भारत आने का पता चला. इस बाबत जब ब्राज़ील ऐंबेसी से संपर्क किया गया, तो मारथा की लोकशन दिल्ली के तुगलक रोड थाना बताई गई. हालांकि मारथा ने पुलिस को बताया है कि वो अपनी मर्ज़ी से यहां आई हुई हैं.

Source: oneindia