एक अच्छी लाइफ़ के लिए आप ज़िंदगी से क्या चाहते हैं? घर, गाड़ी, बंगला और एक छोटा-सा सुख़ी परिवार. हो सकता है आपको इससे भी ज़्यादा की चाहत हो. कई बार इंसान की चाहत होती है कि वो राजा-महाराजाओं वाली ज़िंदगी जियें.

राजा-महाराजा लोग आलीशान तरीके से अपना जीवन जीते थे. दो-तीन महारानियों के साथ बड़ी शान से अपनी लाइफ़ का आनंद लेते थे. ज़माना क्या सोचेगा, इस बात से उन्हें कोई फ़र्क नहीं पड़ता था.

ऐसी ही शान-शौकत वाली ज़िंदगी 36 साल के Adam Lyons भी जी रहे हैं. इन्हें देखने के बाद हर किसी शख़्स के मन में लालच आ सकता है कि काश ऐसी ज़िंदगी हम भी जी पाते.

ये आदमी एक बड़े से घर में दो महिलाओं के साथ ज़िंदगी जी रहा है. बिना इस बात की टेंशन लिए हुए कि दुनिया इनके बारे में क्या सोचेगी. लंदन में बसे इस शख़्स का कहना है कि दो माता-पिता से बेहतर तीन माता-पिता होते हैं.

Brooke Shedd और Jane Shalakhova दोनों ख़ूबसूरत महिलाएं Adam के साथ बेहद ख़ुश हैं. ये तीनों सुपर किंग साइज़ के बेड पर सोते हैं. Brooke से Adam को दे बेटें हैं और Jane से उसको एक बच्चा होने वाला है.

Adam कहते हैं, 'हम तीनों मिलकर बच्चों को पढ़ाते हैं और बच्चों को साथ मिलकर पढ़ाने का ये अनुभव बेहद ख़ास होता है.'

Adam एक बिज़नेसमैन हैं. वो Psychology Hacker नाम की कंपनी के संचालक हैं.

इन तीनों का मानना है कि ये तीनों हर ज़िम्मेदारी को बाख़ूबी निभाते हैं. हमारी सोशल लाइफ़ भी है, जिसे हमें बहुत अच्छे से Enjoy करते हैं. Adam बताते हैं कि हम तीनों में इतना प्यार है कि हमारे बच्चों को ये अहसास भी नहीं है कि हमारी फ़ैमेली में कुछ Unusual है.

Source : thesun