कलर्स चैनल पर आने वाले पौराणिक धारावाहिक 'महाकाली अंत ही आरंभ है' के कलाकार गगन कंग और अरिजीत लवानिया की बीते शनिवार की सुबह सड़क हादसे में मौत हो गई. ये दोनों कलाकार उमरगांव से शूटिंग करके वापस मुंबई आ रहे थे जहां रास्ते में ही ये हादसा हो गया.

Source: bollywoodlife

ये दुर्धटना मुंबई-अहमादाबाद हाईवे पर पालघर शहर में हुई, ये हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही दोनो एक्टर्स की मौत हो गई. इन दोनों के अलावा इनकी कार में एक और व्यक्ति था, उसकी भी मौत हो गई है. खबरों के मुताबिक़, कार गगन कंग ही ड्राइव कर रहे थे. उनकी कार की टक्कर पार्किंग में खड़े ट्रक से हुई थी, लेकिन ये टक्कर इतनी भयानक थी कि तीनो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Source: khabarindiatv

गौरतलब है कि टीवी सीरियल 'महाकाली अंत ही आरंभ है' में गगन देवताओं के राजा इंद्र की भूमिका में थे और अरिजीत भगवान शिव के वाहन नंदी की भूमिका में थे.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. एक्सीडेंट का केस दर्ज कर लिया गया है. कार से बीयर की बोतलें भी बरामद की गई हैं. हालांकि, पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही ये पता चल पाएगा कि हादसे के दौरान दोनों कलाकारों ने शराब पी रखी थी या नहीं.

Source: thequint