बॉलीवुड के किंग खान, शाहरुख़ खान जब भी अपने Fans के सामने आते हैं, उनके Fans बावले हो जाते हैं. लेकिन उनकी ये Fan Following कई बार दूसरों के लिए समस्या बन जाती है. जनवरी में वड़ोदरा में 'रईस' का प्रमोशन करने गए शाहरुख़ की एक झलक पाने आए दर्शकों के हुजूम में एक व्यक्ति की मौत भी हो गई थी.

हाल ही में शाहरुख़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महाराष्ट्र के MLC जयंत पाटिल शाहरुख़ पर अपना गुस्सा ज़ाहिर करते नज़र आ रहे हैं. वीडियो में जयंत पाटिल शाहरुख़ पर मराठी में चिल्लाते नज़र आ रहे हैं...

Source- Indian Express

'तुम सुपरस्टार हो इसका मतलब ये नहीं कि पूरा अलीबाग तुम्हारा है.'

TOI से बात करते हुए जयंत ने बताया-

नवंबर 3, 2017 मैं गेट नंबर 1 पर था. अभिनेता शाहरुख़ एक बोट पर थे. वो बोट से अपने Fans को इशारे कर रहे थे. ये 15-20 मिनट तक चलता रहा. बहुत से लोग, जिसमें कि टूरिस्ट्स भी शामिल थे, भीड़ के हटने का इंतज़ार कर रहे थे. मैं भी अलीबाग के लिए बोट लेने वाला था. सबको परेशानी हो रही थी क्योंकि सीढ़ियों के पास उनकी बोट लगी थी.
Source- Nyooz

जयंत ने आगे कहा-

बंदोबस्त में लगी पुलिस भीड़ को हटाने लगी. एक ने तो मुझे भी धक्का दिया. फिर एक पुलिसवाले ने मुझे पहचाना और मेरे लिए जगह बनाई. अपनी बोट तक पहुंचने के लिए मुझे पहले शाहरुख़ की बोट पर चढ़ना पड़ा. मुझे पता चला कि वो अपना जन्मदिन मनाने अपने फार्महाउस पर जा रहे थे. शाहरुख़ को अपने Fans से मिलना ही था तो Gateway of India पर मिल सकते थे. ऐसा करने से अलीबाग जाने में भी कोई परेशानी नहीं होती.

वीडियो 2 नवंबर का है जब शाहरुख़ अपने Yacht पर अलीबाग से मुंबई वापस लौट रहे थे, जबकि पाटिल अपने घर रायगढ़ जा रहे थे.

Source- Indian Express