हिंदुस्तान में सिर्फ़ महिलाएं ही नहीं, बल्कि बेज़ुबान जानवर भी सुरक्षित नहीं है. मुंबई से एक बेहद शर्मनाक किस्सा सामने आया है, जिसे जानने के बाद किसी का भी मन विचलित हो जाये. घटना शहर के मालवानी इलाके की है, जहां नशे में धुत चार लोगों ने एक कुत्ते का रेप कर दिया.

Source: Indiatimes

इस बात का ख़ुलासा तब हुआ, जब सुधा फर्नांडीज नामक एक स्थानीय महिला कुत्ते को खाना देने गई. फर्नांडीज के अनुसार, वो इलाके के कुत्तों को हर रोज़ खाना खिलाती हैं. वहीं बीते शनिवार वो पति के कहने पर कुत्ते को खाना देने गईं, तो वो उन्हें डरा-डरा सा दिखा और उनसे दूर भागने लगा. इसके साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट से काफ़ी ख़ून बह रहा था. वो दर्द के कारण बेचैन था. इसीलिये कभी उठ रहा, तो कभी सड़क पर लेट जाता.

Source: india

सुधा फर्नांडीज ने बताया कि इस घटना के गवाह ऑटो ड्राइवर ने बताया कि नशे में चूर चार लोगों ने कुत्ते का मुंह और पैर बांध कर उसका यौन शोषण किया. आरोपियों की हैवानायित देख ऑटो ड्राइवर चिल्लाया, जिसके बाद वो तुरंत वहां से फ़रार हो गये.

Source: amazonaws

कुत्ते की देख-रेख और इलाज के लिये उसे एनिमल वेलफे़यर ग्रुप को सौंप दिया गया है. पशु कल्याण समूह के अनुसार, घायल कुत्ता अभी Trauma में है, इसीलिये जब भी कोई उसके नज़दीक आने की कोशिश करता है, वो डर जाता है.

मुंबई की इस घटना ने मानवता को शर्मसार कर दिया है.