फ़िल्मों में अपने अपराधियों को पुलिस को चुनौती देते हुए कई बार देखा होगा, पर असलियत में ऐसा होना नामुमकिन-सा लगता है. यदि कोई ऐसा करे भी, तो उसे उस अपराधी का सनकीपन ही कहा जायेगा.

एक ऐसा ही सनकी इन दिनों राजस्थान के श्रीगंगानगर में देखने को मिला है, जिसका नाम दीपक कुमार मलिक है. दीपक पर आरोप है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड के पूर्व प्रेमी की हत्या कर दी. हत्या के बाद दीपक लगातार पुलिस के फ़ेसबुक अकाउंट पर पोस्ट करके धमकी दे रहा है कि यदि हिम्मत है, तो मुझे पकड़ कर दिखाओ.

ख़बर के मुताबिक, 31 जुलाई को श्रीगंगानगर में एक व्यक्ति की लाश मिली थी, जिसका नाम विनोद बेनीवाल बताया जा रहा था. जांच में पुलिस को पता चला कि विनोद की हत्या में इंदुबाला और दीपक का हाथ है.

सबूतों के आधार पर पुलिस ने इंदुबाला को गिरफ़्तार किया, जबकि दीपक भागने में कामयाब रहा. इसके बाद दीपक ने फ़ेसबुक का सहारा ले कर लगातार पुलिस के आधिकारिक फ़ेसबुक अकाउंट पर धमकी पोस्ट करनी शुरू की.

इस बाबत ASP सुरेंद्र सिंह का कहना है कि 'हमारी साइबर सेल दीपक की गतिविधियों पर नज़र रखे हुए है. उस पर अजमेर और चरखी दादरी थाने में भी कई केस दर्ज है.

उधर दिन-रात दीपक पुलिस को धमकी पर धमकी दिए जा रहा है. दीपक का फ़ेसबूक अकाउंट भी ऐसी कई तस्वीरों से भरा हुआ है, जिनमें वो हथियारों के साथ दिखाई दे रहा है.

Source: scoopwhoop