जिससे प्यार करते हो, वो छोड़ कर चला जाये, तो कई लोग ये दर्द बर्दाश्त नहीं कर पाते. इस दर्द को सहने से आसान कुछ लोगों को जान दे देना लगता है. रूस से भी एक ऐसा किस्सा सामने आया है, जहां रूस के एक Snake Expert ने खुद को सांप से कटवा कर अपनी जान दे दी और अपनी मौत का वीडियो लाइव स्ट्रीम कर दिया. कुछ दिन पहले उसकी बीवी उसे छोड़ कर चली गयी थी.

31 वर्षीय Arslan Valeev एक YouTuber भी था. वो अपनी बीवी के जाने का दर्द नहीं सह पाया और अपने पाले हुए एक सांप से कटवा कर अपनी जान ले ली. वो अपनी बीवी Ekaterina 'Katya' Pyatyzhkina के साथ कई YouTube चैनल चलाता था. रूस में ये चैनल काफ़ी पॉपुलर थे.

Arslan ने बेवफ़ाई के शक़ के आधार पर अपनी बीवी के साथ मार-पीट की थी. इसके बाद उसने सार्वजनिक तौर पर अपने किये के लिए माफ़ी भी मांगी थी. इस घरेलू हिंसा के बाद Katya ने उसे तलाक़ दे दिया और चली गयी. अपनी टूटी हुई शादी के सदमे और अपनी बीवी को किसी और के साथ देख कर उसने ये कदम उठाने का फ़ैसला कर लिया. उसने अपने पालतू ब्लैक माम्बा सांप से खुद को डसवा लिया.

ये सांप बेहद ज़हरीले होते हैं और अफ़्रीका के कुछ हिस्सों में पाए जाते हैं. इनके काटने के बीस मिनट के अन्दर ही इन्सान की जान चली जाती है. उसने ऐसा करने से एक दिन पहले कहा था कि वो एक स्पेशल वीडियो बनाने वाला है.

इस वीडियो में वो भयानक दर्द में दिख रहा था. वीडियो देख रहे एक शख्स ने एम्बुलेंस को फ़ोन किया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.