'दिल चोरी साड्डा हो गया, ओए की करिए की करिए'

यहां सच में किसी का दिल चोरी हो गया है और आप लोग गाना-गुनगुनाने में लग गये. शायद अब तक समझे नहीं कि हम क्या कहना चाह रहे हैं. दरअसल नागपुर में किसी लड़की ने एक युवक का दिल चुरा लिया. सीधे शब्दों में तो किस्सा प्यार का लगता है.

Source : Firstpost

वहीं नासमझ युवक दिल चोरी होने की शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा और पुलिसवालों से कहा कि वो एक लड़की के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराना चाहता है, क्योंकि उसने उसका दिल चुरा लिया है. इसके अलावा उसने पुलिसवालों से ये भी कहा कि वो उसका खोया हुआ दिल वापस लाकर दे. युवक की बात सुनने के बाद पुलिसकर्मी सोच में पड़ गये, क्योंकि उनके सामने इस तरह का केस पहले कभी नहीं आया.

Source : timesnownews

इसके बाद पुलिसवालों ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों से मुद्दे पर बातचीत की और पता चला कि क़ानून में इस तरह के केस के लिए कोई धारा नहीं है. इसलिये वो उसकी समस्या का हल नहीं निकाल सकते. पुलिसवालों ने युवक को ये बात बताई और उसे बैरंग वापस लौटा दिया.

पिछले सप्ताह पुलिस कमिश्नर भूषण कुमार उपाध्याय ने एक कार्यक्रम में इस घटना का ज़िक्र किया, जहां पुलिसकर्मी चोरी हुए 82 लाख़ रुपये की कीमत वाले सामान को उनके मालिकों को सौंप रहे थे. इस दौरान भूषण कुमार ने मुस्कुराते हुए कहा कि कई दफ़ा हमारे पास ऐसे केस भी आते हैं, जिन्हें हम सुलझा नहीं सकते.

Source : NDTV