छोटी सी बात पर लोगों का गुस्सा आज-कल हदें पार कर जाता है और इस गुस्से में लोग कई बार दूसरों की जान ले लेते हैं. सिर्फ़ सामने वाले शख़्स को ही नहीं, बल्कि जानवर तक को लोग अपने गुस्से का शिकार बना लेते हैं.

ऐसा ही एक मामला सामने आया है चेन्नई में. जहां एक पिता ने अपने बेटे पर भौंकने भर से एक पिल्ले की जान ले ली.

Source: thenewsminute

Puppy के मालिक Manikandan बताते हैं कि वो सुबह अपने कुत्ते के साथ वॉक कर के वापिस आ रहे थे. तभी उनके पड़ोसी के बेटे पर 6 महीने का Puppy भौंकता है. इस बात से गुस्सा बच्चे की मां के साथ उनकी बहस हो जाती है. वो अंदर जा कर अपने पति Arumugam को बुला कर लाती है. झगड़ा होता देख Arumugam घर में रखे बैट को उठाता है और Puppy को मारता है.

जब तक Manikandan कुछ समझ पाते, Puppy की हालत गम्भीर हो जाती है. Puppy को पास के हॉस्पिटल ले कर जाया जाता है, जहां डॉक्टर उसे मृत घोषित कर देते हैं.

Source: thenewsminute

ये पूरी वारदात पास लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है. इसके बावजूद पुलिस ने Arumugam के खिलाफ़ FIR लिखने से मना कर रही थी. लेकिन काफ़ी बहस के बाद पुलिस ने Arumugam के खिलाफ़ सिर्फ़ Manikandan पर हमले का केस बनाया है. FIR होने के बाद से ही Arumugam घर से भागा हुआ है.

Source: TOI

सवाल ये उठता है कि आख़िर किसी बेज़ुबान की हमारी दुनिया में कोई अहमियत नहीं? क्या Arumugam जैसे लोगों को कड़ी सजा नहीं होनी चाहिए? इसका जवाब हम सब को खुद अपने आप से पूछना चाहिए.