इश्क़ कब, कहां और किस्से हो जाए इसके बारे में शायद ही किसी को पता को हो. ऐसा ही कुछ Oklahoma में देखने को मिला है, जहां एक मां-बेटी के प्यार की हद कुछ इस कदर बढ़ी कि उन्होंने एक-दूसरे से शादी कर ली.

ख़बरों के मुताबिक, Patricia Spann की महिला जब जवान थीं, तब कोर्ट ने Patricia Spann से बच्चों की कस्टडी छीन ली थी, जिसके बाद बच्चों की दादी ने उन्हें गोद लिया और उनका ख़्याल रखने लगी. कोर्ट ने अपने फ़ैसले में कहा था कि बच्चे अपनी मां से तब तक नहीं मिल सकते, जब तक कि वो बालिग नहीं हो जाते.

Source: Independent

2014 में जब Patricia Spann को अपने बच्चों से मिलने का मौका मिला, तो Misty Spann और Patricia Spann एक-दूसरे को देखते ही प्यार में पड़ गए. उनका ये प्यार मां-बेटी के रिश्ते से अधिक गहरा था, जिसके बाद दोनों ने शादी का फ़ैसला ले लिया. मां-बेटी की ये शादी कुछ ख़ास रिश्तेदारों के बीच बड़ी ही सादगी के साथ हुई.

Source: Heavy

हालांकि, Oklahoma में अपने किसी रिश्तेदार से शादी करना अपराध है, जिसके लिए 10 साल सज़ा का प्रावधान है, पर Misty Spann के बर्थ सर्टिफिकेट पर Patricia का नाम न होने की वजह से वो इस क़ानूनी पचड़े में पड़ने से बच गई.

Source: Heavy

Oklahoma डिपार्टमेंट ऑफ़ ह्यूमन सर्विस चाइल्ड वेलफेयर के अधिकारियों का कहना है कि Misty Spann और Patricia Spann की शादी में कुछ भी ऐसा नहीं है, जो गैरक़ानूनी हो.

Source: Heavy

अगर आप इस ख़बर को पढ़ कर सोच रहे हों कि ये बड़ी ही अजीब बात है, तो ठहरिये क्योंकि Patricia 2008 में अपने बायोलॉजिकल बेटे से भी शादी कर चुकी हैं.

Source: scoopwhoop