पिछले कुछ सालों में टैटू का क्रेज़ इतना बढ़ गया है, जिसे देखो वो टैटू करा रहा है. कोई अपनी मम्मी के नाम का तो कोई अपने दोस्त या फिर कोई मोटीवेशनल लाइन. मगर Jason George वो इंसान है, जो उन सभी चीज़ों का टैटू कराता है, जिनसे वो प्रभावित होता है. उसके इस शौक़ को शौक़ से सनक बनने के सफ़र ने उसको The Human Billbord बना दिया. इतना ही नहीं Jason ने ‘What The Fuck’ में भी अपनी जगह बना ली है.

Source: gstatic

Jason George मुंबई के डोंबीवली इलाके में रहते हैं. उन्होंने दोस्तों की सलाह पर टैटू को अपनी हॉबी बनाया. उनका नाम लिम्का बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स में दर्ज हो चुका है.

Source: dailymail

Jason के शरीर पर कुल 400 टैटू हैं. दिलचस्प बात ये है, कि उसकी बॉडी पर बने सभी टैटू किसी न किसी ब्रांड के हैं. Jason ने अपने शरीर को होर्डिंग बनाकर रख दिया है और उसके लिए वो अब तक लाखों खर्च कर चुका है. कैसे बने Jason के ये टैटू आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

अपनी इस सनक के बारे में Jason का कहना है,

मैं सिर्फ़ उन्हीं ब्रांड के टैटू बनवाता हूं, जो मुझे पसंद हैं या जिनसे मैं प्रभावित होता हूं. मैं अपने दोस्तों में बहुत फ़ेमस हूं. मेरे इस शौक़ का मेरे देस्त भी बहुत ख़्याल रखते हैं. इसके लिए वो अलग-अलग ब्रांड और उनके प्रोडक्ट पर गहरी नज़र रखते हैं. आगे उन्होंने कहा, मैं कभी अपने चेहरे पर टैटू नहीं कराऊंगा. मेरे हाथ पर सिर्फ़ धार्मिक टैटू ही होंगे.
Source: theweek

Jason की इस दीवानगी ने उन्हें दोस्तों के साथ-साथ बाकी लोगों में भी ख़ासा फ़ेमस कर दिया है. इसके चलते एक फ़ूड चेन ने अपनी दुकान के होर्डिंग में उसकी तस्वीर का इस्तेमाल किया था. Jason के शरीर पर उनके स्कूल के कंप्यूटर ब्रांड से लेकर पसंदीदा बीयर और उन खि‍लौनों के ब्रांड Logo हैं, जिनसे वो बचपन में खेल चुके हैं.