'पद्मावत' के बाद दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर के किरदार में नज़र आएंगी. रिपोर्ट के अनुसार, डायरेक्टर मेघना गुलज़ार एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित फ़िल्म बनाने जा रही हैं, जिसकी लीड एक्ट्रेस दीपिका हैं. इसके अलावा बतौर प्रोड्यूसर ये दीपिका की डेब्यू फ़िल्म भी होगी.

Source : newsx

इस बारे में बात करते हुए दीपिका कहती हैं कि मैं मेघना के काम से काफ़ी प्रभावित हूं और उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. हम जल्द ही हमारी फ़िल्म की यात्रा शुरू होने की उम्मीद कर रहे हैं.

Source : rediff

वहीं मेघना कहती हैं कि ये रोल शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से काफ़ी चुनौतीपूर्ण है और मुझे लगता है कि दीपिका इस किरदार के साथ न्याय करेंगी. इसके साथ ही मैंने लक्ष्मी के कैरेक्टर के लिए जिस तरह के चरित्र की कल्पना की थी, दीपिका उससे मेल खाती थी और वो इस भूमिका को लेकर सहज भी थी.

Source ; images

2005 में एकतरफ़ा प्यार की वजह से लक्ष्मी अग्रवाल पर उनके एक रिश्तेदार ने एसिड फेंक दिया था, जिसके बाद उन्हें कई परेशानियों से जूझना पड़ा. मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना के बावूजद लक्ष्मी ने हार नहीं मानी और एसिड अटैक के खिलाफ़ लड़ाई लड़ खुद को फिर से स्थापित किया. फरवरी में मेघना गुलज़ार ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी पर फ़िल्म बनाने का ऐलान किया था.

Source : thequint