बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ अकसर ही अपने पहनावे को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ और मौका था न्यूयॉर्क के सबसे बड़े जश्न मेट गाला 2018 इवेंट का. हॉलीवुड सितारों के साथ-साथ बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेसेज़ प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण ने भी रेड कार्पेट पर एंट्री कर सभी को चौंका दिया. चौंका दिया इस लिए बोल रहे हैं, क्योंकि पिछली साल की तरह इस बार भी दोनों अदाकराओं ने अजीबोग़रीब तरह की ड्रेस कैरी की हुई थी.

एक ओर जहां प्रियंका ने बरगंडी कलर का गोल्ड हुड लगा हुआ वेलवेट गाउन पहना था, तो वहीं दीपिका हॉट रेड कलर का ऑफ़ शोल्डर गाउन पहन कर आई थी. बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा की कॉस्ट्यूम को Ralph Lauren ने डिज़ाइन किया है, जिसे तैयार करने में करीब 250 घंटों से भी अधिक समय लगा था, जो कि Jesus से प्रेरित भी थी. इसके अलावा दीपिका की ड्रेस प्रबल गुरुंग द्वारा तैयार की गई थी.

अब ज़्यादा टाइम वेस्ट न करते हुए सीधे मुद्दे की बात पर आते हैं. दरअसल, हुआ कुछ यूं कि सोशल मीडिया यूज़र्स ने इन एक्ट्रेसेज़ की ड्रेस को लेकर काफ़ी नाइंसाफ़ी की है. एक तरफ जहां लोगों ने प्रियंका की ड्रेस को लेकर तारीफ़ों के पुल बांध दिये, तो दूसरी दीपिका की कॉस्ट्यूम को लेकर उनकी काफ़ी आलोचना की गई. अब हम ज़्यादा क्या कहें पहले आप ये देखो कि आखिर इन दोनों अभिनेत्रियों ने पहना क्या था.

यही नहीं, प्रियंका की इस अतरंगी ड्रेस पर सोशल मीडिया पर किस तरह मौज ली, ये भी देख लो :

Jo #metgala2018 mein helmet pehen ke jaye, woh Rajput.

A post shared by Pranav Sapra (@pranavsapra) on

दरअसल, इस बार मेट गाला 2018 की थीम 'Heavenly Bodies: Fashion and the Catholic Imagination' पर रखी गई थी, पर लगता है ये दोनों ही एक्ट्रेसेज़ इस थीम से थोड़ा हट कर दिखना चाहती थीं. वरना ऐसी ड्रेस पहनने की ज़रूरत क्या थी.

हांलाकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि प्रियंका और दीपिका ने ऐसे अतरंगी कपड़े पहन कर रेड कारपेट पर शिरकत की है, इससे पहले 2017 में आयोजित हुए मेट गाला इंवेट के बाद भी इनकी ड्रेसेज़ को लेकर सोशल मीडिया पर इनका ख़ूब मज़ाक बनाया गया था.