पोर्न फ़िल्म इंडस्ट्री को छोड़ कर मेन स्ट्रीम सिनेमा में अपनी जगह बनाने वाली पोर्न स्टार सनी लियॉन कई पोर्न स्टार्स के लिए प्रेरणा रही हैं, जिनके नक़्शे-क़दमों पर चलते हुए दूसरी पोर्न स्टार्स भी मेन स्ट्रीम सिनेमा में अपनी जगह तलाशने की कोशिश कर रही हैं.

Source: indianexpress

ताज़ा मामला मशहूर पोर्न स्टार मिया ख़लीफ़ा का है, जो भारतीय सिनेमा के साथ अपने नए सफ़र की शुरुआत करने जा रही हैं. इंडियन एक्सप्रेस की ख़बर के मुताबिक, मिया मलयालम फ़िल्म 'Chunkzz 2: The Conclusion' डेब्यू करने जा रही हैं. ये फ़िल्म सेक्स कॉमेडी फ़िल्म 'Chunkzz' का सीक्वल है. इंडियन एक्सप्रेस की इस ख़बर को फ़िल्म के डायरेक्टर ओमर लूलू ने भी सच बताया है. इसी के साथ उन्होंने कहा है कि 'मिया फ़िल्म में अहम किरदार निभाने के साथ ही एक आइटम नंबर में भी नज़र आएंगी.'

पोर्न फ़िल्मों में काम करने से पूर्व मिया एक जर्नलिस्ट के तौर पर काम करती थी और एक स्पोर्ट्स चैनल पर होस्ट करती हुई दिखाई देती थी. मिया दूसरी ऐसी स्टार हैं, जिन्होंने अमेरिका की पोर्न फ़िल्मों में काम करने बाद हिंदुस्तान का रुख किया है.

इस फ़िल्म की शूटिंग मई 2018 से शुरू होने की उम्मीद है. फ़िल्म में दर्शकों को पुरानी स्टार कास्ट के साथ एक नई कहानी देखने को मिलेगी.

Source: HT