Mila Stauffer की उम्र केवल 3 साल है, लेकिन अभी से Instagram पर उनके 3 मिलियन से अधिक फ़ॉलोअर्स हैं. उसके फ़ैन्स Beverly Hills उससे मिलने के लिए इकट्ठे हुए हैं. लोगों में Mila Stauffer की लोकप्रियता इतनी अधिक हो गई है कि बीच सड़क पर लोग उसको रोक कर उसके ऑटोग्राफ़ लेना चाहते हैं. इतना ही नहीं बड़ी-बड़ी कम्पनीज़ उससे अपने प्रोडक्ट का एडवर्टीज़मेंट कराने के लिए उसकी मम्मी को बहुत पैसे भी देती हैं.

जी हां, यहां एक 3 साल की बच्ची Mila Stauffer की लोकप्रियता की बात हो रही है. Mila Stauffer की मां Katie Stauffer ने अपनी प्यारी और खूबसूरत बेटी की एक फ़ोटो इसी रविवार को Instagram पर पोस्ट की थी, जिसमें वो Marilyn Monroe के स्टैचू के पास खड़ी है और पोज़ दे रही है. फ़ोटो के साथ जो लोकेशन टैग की गई है वो है, Beverly Hills Four Seasons. फ़ोटो में आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं कि कैसे बहुत ही खूबसूरत अंदाज़ से Mila, Marilyn Monroe की नक़ल करने के लिए अपनी ड्रेस को ऊपर करके तिरछी निगाहों से देख रही है. आपको जानकर हैरानी होगी कि केवल 30 मिनट में ही इस फ़ोटो को 75000 बार लाइक किया गया और इस पर 500 कमैंट्स भी आये.

Mila और उनकी जुड़वा बहन अपनी मम्मी Katie Stauffer के Instagram अकाउंट पर बड़ी हुई हैं. “Welcome To The World Sweet Nameless Girls,” कैप्शन के साथ Katie ने 2014 में अपनी क्यूट बेटियों की फ़ोटो पोस्ट की थी.

जिनके सिज़ेरियन ऑपरेशन का वीडियो Katie ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर उसी साल अपलोड किया था.

इन दिनों Katie, अपनी बेटी Mila के 3.7 मिलियन Instagram फ़ैंस के लिए आये दिन कोई न कोई नया वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. साथ ही साथ वो Youtube और Facebook पर भी Mila के फ़ैंस के लिए भी यही पोस्ट करती हैं. इन वीडियोज़ में Mila की बहन Emma भी नज़र आती है, लेकिन वो कैमरे के सामने आने में सहज नहीं है. Mila को वीडियोज़ में उसके बिंदास और मज़ेदार अंदाज़ से किसी भी टॉपिक पर बात करने के लिए जाना जाता है. इतनी छोटी सी उम्र में उसका कॉन्फ़िडेंस क़ाबिल-ए-तारीफ़ है. ये सभी Mila की मां Katie ने अपने पति Charley और 15 साल की बेटी Kaitlin के साथ मिलकर बनाये हैं.

A post shared by Katie (@kcstauffer) on

हर वीडियो की स्क्रिप्ट में Mila एक काल्पनिक बच्चे को रखकर अपनी राय रखती है और बीच-बीच में बोलती है कि (इस लड़के की कोई लाइफ ही नहीं है).

Mila की प्रसिद्धि केवल ऑनलाइन नहीं है, बल्कि असल ज़िन्दगी में भी लोग उसको बहुत पसंद करते हैं. राह चलते हुए लोग उसको रोककर उसके साथ फ़ोटो खींचते हैं. अब हाल ये है कि लोगों के खुद तक पहुंचने से पहले Mila खुद ही अपने फ़ैंस तक पहुंचती है और उनसे बात करती है.

Mila की बड़ी बहन Kaitlin ने Buzzfeed News को बताया कि जब कभी हम किसी स्टोर पर सामान खरीदने जाते हैं तो वो गोद में चढ़कर बोलती है कि क्या तुम मेरे साथ फ़ोटो खिंचवाना चाहते हो.

इंडिया, चाइना, ब्राज़ील जैसे देशों के साथ-साथ पूरी दुनिया में Mila फ़ैंस हैं. Katie ने बताया कि एक बार एक आदमी ने उसे रोका और पूछे बिना Mila को गाल पर Kiss कर दिया था.

Mila का ब्रांड, और उसका स्पॉन्सर्ड कंटेंट उसकी मां बेचती हैं, जिसमें उनको बहुत सफ़लता भी मिल रही है. Mila के वीडियोज़ को पॉपुलर करने के लिए Katie ने सितम्बर में अपनी Escrow Officer की नौकरी तक छोड़ दी और अब वो पूरे टाइम इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं.

Mila "weighs" in on the gym 😂 🎥 by @kaitsta

A post shared by Katie (@kcstauffer) on

सोशल मीडिया पर Katie के जैसे ही और भी पेरेंट्स हैं, जो अपने बच्चे के वीडियोज़ के ज़रिये लाखों फ़ॉलोवर्स बना चुके हैं.

पिछले साल नवंबर में Katie ने बताया था कि वो अपने डॉक्टर पति से एक महीने में कमा लेती है. इसके अलावा Mila के फ़ैंस उसके लिए तरह-तरह के गिफ़्ट्स भी भेजते रहते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टॉप के Instagramars जिनके फ़ॉलोवर्स की संख्या लाखों में है वो साल का 50,0000 डॉलर या उससे ज़्यादा Brand Sponsorships के ज़रिये कमा लेते हैं.

Katie बताती हैं कि Mila का एक वीडियो बनाने में लगभग 3 दिन लगते हैं. इन वीडियोज़ के लिए एक स्टोरी लिखी जाती है. उस स्टोरी के अनुसार Mila बात करती है. कभी वीडियो में वो रिलेशनशिप टिप्स देती नज़र आती है, तो कभी अपनी बहन का मेकअप करती दिखाई देती है. हर वीडियो में वो इतनी बिंदास दिखती है कि बड़े-बड़े कलाकार भी मात खा जाएं.

Mila और Emma के वीडियोज़ देखने के लिए आप Instagram पर Katie के Account Kcstauffer को फ़ॉलो कर सकते हैं.