आज कल बॉलीवुड में स्टार किड्स का जलवा है. एक ओर जहां जाह्नवी और सारा अपनी-अपनी फ़िल्मों से बॉलीवुड में डेब्यू करने में कामयाब रही, तो वहीं दूसरी तरफ़ कई स्टार किड्स इस साल बॉलीवुड में कदम रख अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के लिये तैयार हैं. स्टार किड्स की इस रेस में अब अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती का नाम भी शामिल हो गया.

Source : Rediff

दिशानी के बारे में बहुत कम लोगों को पता है कि वो मिथुन की गोद ली हुई बेटी हैं, दिशानी को मिथुन ने कचरे के डिब्बे से उठाया था. Bengali Daily की रिपोर्ट के अनुसार, सालों पहले मिथुन ने न्यूज़ पेपर में पढ़ा कि एक बच्ची को कोई डस्टबिन में डाल कर गया है, जिसे रोता देख कई लोग गुज़रे लेकिन किसी ने भी उसे उठाना उचित नहीं समझा.

Source : Bollywoodshaadis

ये ख़बर पढ़ते ही मिथुन और उनकी पत्नी योगिता बाली ने क़ानूनी कार्यवाही कर उस बच्ची को गोद ले लिया, जिसके बाद दोनों उसे अपने घर ले आए. मिथुन और योगिता ने अपने तीनों बेटों के साथ-साथ दिशानी की ज़िंदगी भी ख़ुशियों से भर दी, उसे हर वो सुविधा दी जिसकी वो जिसकी हक़दार थी. दिशानी सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है और अक्सर वो अपनी फ़ोटोज़ भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है.

इन फ़ोटोज़ में दिशानी की ख़ूबसूरती देखते ही बनती है.

1.

Source : filmyyaara

2.

🌿🌼

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

“Merry Christmas Eve, Eve.”

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on