रूस की इस मॉडल के पास सबसे लम्बी टांगों वाली महिला होने का ख़िताब है. अब जल्द ही वो हॉलीवुड में एंट्री कर के नयी ऊंचाइयों को छूने वाली है. 29 वर्षीय Ekaterina Lisina की टांगे 52.4 इंच लम्बी हैं. ये एक गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड है.

हाल ही में उसने बताया कि उसे एक फ़िल्म में रोल मिला है. अपने होम टाउन Penza में वो पहले से जानी जाती थी, अब दुनिया भी उसे जानने लगी है. उसके पैर का साइज़ UK 12 है. Ekaterina बास्केट बॉल खिलाड़ी रह चुकी हैं और ओलिंपिक में ब्रोंज़ जीत चुकी है.

वो 'Rugby Girls' नाम की मूवी में जल्द ही नज़र आने वाली है. इसकी शूटिंग इंग्लैंड में होगी. दो साल में इसे जापान के वर्ल्ड कप में दिखाया जायेगा. फ़िल्म 1991 की महिला रग्बी चैंपियनशिप पर आधारित है.

Ekaterina बताती है कि अब उसके चाहने वालों की लिस्ट लम्बी होती जा रही है. वो एक बच्चे की मां है और बताती है कि उनका 6 साल का बेटा भी उन्हीं की तरह लम्बा है. ये उनके परिवार में सालों से चला आ रहा है.

Ekaterina के माता-पिता भी बास्केट-बॉल खिलाड़ी रह चुके हैं. उन्हें कभी-कभी अपनी हाईट के कारण दिक्कत का सामना भी करना पड़ता है, प्लेन में उन्हें पैर फैलाने की जगह नहीं मिलती. उन्हें अपने लिए एक टेलर से कपड़े बनवाने पड़ते हैं, क्योंकि उनके साइज़ के कपडे बाज़ार में नहीं मिलते.

Ekaterina का कहना है कि वो जानती है कि वो अलग है पर इससे उसके आत्मविश्वास में कोई कमी नहीं आती. उसे अनोखी चीज़ें पसंद हैं.

Source: Dailymail