रविवार के सुबह मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक शर्मनाक घटना हुई. सरेआम दो बाइकसवार लड़कों ने एक स्कूटीसवार लड़की की स्कर्ट खींचने की कोशिश की. इस अचानक हमले से लड़की का संतुलन बिगड़ गया और उसका एक्सिडेंट हो गया.

कथित तौर पर दो लड़कों ने स्कूटी चला रही लड़की की स्कर्ट खींचते हुए कहा, 'दिखाओ इसके नीचे क्या है?'. पीड़ित लड़की ने ट्विटर पर अपने चोटिल पैर की तस्वीर के साथ पूरी घटना का विवरण पोस्ट किया है. उसने अपनी पोस्ट में लिखा, 'ये शहर की व्यस्तम सड़क पर हुआ और किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की. वो भाग गए. मैं उनका नंबर भी नहीं देख सकी. मैंने कभी ख़ुद को इतना बेबस महसूस नहीं किया. मैं उस किस्म की लड़कियों में से नहीं, जो हाथ पर हाथ धरे बैठी रह जाती हैं. वो शैतान भाग गए और मैं कुछ नहीं कर सकी. मेरे दोस्त मुझे नज़दीकी कैफ़े ले गए, मैंने सबकुछ भुला देने की कोशिश की. इसलिए नहीं क्योंकि मैं कमज़ोर हूं बल्कि उन तीस मिनट को जिसमें मैं उस घटना के लिए तैयार नहीं थी. मैं सुन्न पड़ गई थी. मैं अवाक रह गई थी.'

पीड़ित लड़की ने ये भी सवाल किया, ' कल्पना कीजिए, अगर मैं एक व्यस्त सड़क पर नहीं होती. अगर मैं सड़क पर अकेली होती. क्या वो लड़के सिर्फ़ मेरी स्कर्ट खींच कर छोड़ देते?'

लड़की ने आगे बताया कि घटना के बाद वो उस इलाके में दोबारा से सीसीटीवी वीडियो की तलाश में गई. लेकिन उस पूरे इलाके में एक भी सीसीटीवी कैमरा मौजूद नहीं था और वो कल(मंगलवार) को पुलिस में कंप्लेंट दर्ज कराने वाली है.

ऐसी घटनाओं को देख कर इतना साफ़ है कि हमारे देश में लोगों का 'कपड़ों' को लेकर बेसिक ज्ञान बेहद कम है और शायद ही वो दिन आये जब वो कपड़ों की वजह से किसी को जज करना बंद कर दें. तब तक उनके लिए स्कर्ट पहनने वाली एक लड़की Slut ही रहेगी.

Source: timesnownews