21 वर्षीय Emma Fairbairn जब 6 महीने की गर्भवती थी, तब दुर्भाग्यवश उसके साथ एक बुरा कार हादसा हो गया. इस हादसे में उसने अपने पेट में पल रहे बच्चे को खो दिया.

उसे अलविदा कहने से पहले की इस तस्वीर को देख कर किसी का भी दिल भर आएगा. Emma अपने बच्चे का नाम Flynn रखना चाहती थी. इस बच्चे को एक यादगार Funeral देने के लिए एक Fundraising कैंपेन भी चलाया गया था.

Emma की क़रीबी दोस्त Jasmine McGinley ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद Emma को बच्चे की हलचल महसूस हो रही थी. जांच में पता चला कि बच्चे का दिल धड़क रहा है. डॉक्टर्स को भी लगा कि बच्चा एकदम ठीक है. रात भर उसे डॉक्टर्स की निगरानी में रखने के लिए दूसरे अस्पताल में शिफ़्ट किया गया. जब उसका दोबारा चेक-अप किया गया, तो बच्चे की धड़कन सुनाई देना बंद हो चुकी थी. West Wales के Carmarthen में West Wales General Hospital में उसे ये दुखद ख़बर दी गयी कि उसका बच्चा पेट में ही मर चुका है.

Emma की दोस्त ने ये भी बताया कि अब वो सदमें में है और टूट चुकी है. उसका दुःख तो कम नहीं किया जा सकता, लेकिन उसके बच्चे को एक अच्छी विदाई देने की कोशिश की गयी.

पुलिस इस एक्सीडेंट की जांच कर रही है. दुर्घटना Milford Haven में Emma के घर से कुछ दूर ही हुई थी. अब तक GoFundMe अपील के द्वारा लगभग 64 हज़ार रुपये जमा हो चुके हैं. बचे हुए सारे पैसे Emma चैरिटी में डोनेट कर रही है.

Source: Thesun