कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है, क्योंकि लोग बिना सोच-विचार के इसमें कूद पड़ते हैं. प्यार में कई कुर्बानियां भी देनी पड़ती हैं. कभी-कभी तो हालत ऐसी हो जाती है कि समझ में नहीं आता कि आशिकों की हालत देख कर हम रोये या हंसे. अगर आपको समझ में नहीं आया, तो इस आशिक़ के साथ क्या हुआ, ये पढ़िए! नीचे दी गई तस्वीर में ये आदमी किसी का प्रेमी लगता है और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ये अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आया था,तभी उसका पति आ गया.

फिर क्या था आनन-फानन में भाई को इतना टाइम ही नहीं मिला कि वो कपड़े पहन पाए. इसलिए बिना कपड़ों के ही छुप गया. इस प्रेमी ने छुपने की जगह भी ऐसी ढूंढी कि वो छुप कर भी पूरी दुनिया को दिखाई दे रहा था. इस आदमी के इस कारनामे को लेकर इंटरनेट पर ख़ूब मज़ाक बनाया जा रहा है. लोग इस वीडियो को शेयर करके तरह-तरह के प्रश्न पूछ रहे हैं, जैसे भाई तुम्हें वहां किसने भेजा और क्या तुम्हें अपने घर का पता याद नहीं है!

किसी ने लिखा था कि जब प्रेमिका का पति ये वीडियो देखेगा, तो खूब हंसेगा. फिर 30 सेकंड्स के बाद उसे एहसास होगा कि ये तो उसके घर के बाहर की लोकेशन है, तब उसके एक्सप्रेशन्स देखने लायक होंगे.

इसलिए प्यार करने से पहले अंज़ाम सोच लेना चाहिए. हां, भले ही आपका कुछ न बिगड़े, पर मज़ाक ज़रूर बन जाएगा. इंटरनेट के दौर में इस तरह आप कब Lover से Joker बन जाएंगे, पता ही नहीं, चलेगा.

Source: Metro