दोस्तों आपने ढिंचैक पूजा का ना और गाने तो सुने ही होंगे. अगर नहीं सुने तो हम आपको बता देते हैं कि YouTube के ज़रिये ढिंचैक पूजा ने नाम और शोहरत दोनों कमा ली है. इनके सुपरहिट गाने हैं, रास्ते 'स्वैग वाली टोपी', 'दारू-दारू-दारू' और अभी हाल ही में आया गाना 'सेल्फ़ी मैंने ले ली आज' लोगों की जुबां और दिमाग दोनों पर चढ़ चुके हैं. ये ऐसे गाने हैं, भले ही इन गानों में सुर, लय और ताल न हो, लेकिन इस लड़की में ग़ज़ब का कॉन्फ़िडेंस है, तभी तो लोग उसके गानों को पसंद कर रहे हैं. अगर आप ढिंचैक पूजा के इन गानों को सुनना चाहते हैं, तो अपने रिस्क पर ही सुनियेगा क्योंकि इनको सुनने के बाद आपके कान से खून भी आ सकता है और अगर आप इन्हें सुन चुके हैं तो आपको बधाई है.

खैर आज हम आपको ढिंचैक पूजा का कोई नया गाना नहीं सुनाने जा रहे हैं, बल्कि खुद को सुपर सिंगर मानने वाली इस गायिका को टक्कर देने आये पाकिस्तान के पेशावर के YouTube Sensation नसीर खानजान से मिलवाने जा रहे हैं.

ये हैं नसीर खानजान:

शायद अब आप इनको पहचान ही गए होंगे. खुद एक साधारण से दिखने वाले नसीर खुद को किसी मॉडल से कम नहीं समझते हैं.

मॉडल बनने की ख़्वाहिश रखने वालों को मॉडलिंग सिखाते हैं. और इसके लिए वो किसी से कोई फीस भी नहीं लेते हैं. यकीन नहीं होता, तो आप खुद ही देख लीजिये ये वीडियो.

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर नसीर खानजान ने क्या कारनामा कर दिखाया. तो जनाब, नसीर जी ने ढिंचैक पूजा के नए गाने 'सेल्फ़ी मैंने ले ली आज' को अपने अंदाज़ में बदलकर 'चुम्मी मैंने ले ली आज' बना दिया है और इसका वीडियो Youtube पर खूब देखा जा रहा है.

अब तो आप एक्ससाइटेड हो ही गए होंगे इस वीडियो को देखने के लिए.

अपने वीडियो में नसीर ने ढिंचैक पूजा से कहीं ज़्यादा टशन दिखाया है. या यूं कह लो कि सुपर टशन में दिख रहे हैं वो. इनके आगे तो हमारी प्यारी ढिंचैक पूजा का स्वैग भी फीका नज़र आ रहा है.

तो अब देर न करते हुए आप भी देख ही लीजिये ये वीडियो: