रोहतक की सुनारिया जेल से बाहर आए एक कैदी ने बलात्कार आरोपी, राम रहीम को लेकर चौंका देने वाला ख़ुलासा किया है. दरअसल, बेल पर रिहा हुए राहुल जैन नामक शख़्स ने जेल प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि 'साध्वियों से दुष्कर्म के आरोप में सज़ा काट रहे डेरा सच्चा प्रमुख, राम रहीम को VIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है, साथ ही अन्य कैदियों से अलग बर्ताव किया जाता है'.

Image Source : freepressjournal

युवक के इस ख़ुलासे से हरियाणा सरकार सवालों के घेरे में है. राहुल की मानें, तो राम रहीम के आने के बाद से जेल के अंदर काफ़ी बदलाव आए हैं. इसके साथ ही कैदियों पर पहले से ज़्यादा पाबंदियां लगा दी गई हैं. राहुल ने बताया कि डेरा प्रमुख के आने के बाद से कैदियों को अपनी मर्ज़ी से इधर-उधर कहीं भी आने-जाने की इजाज़त नहीं है.

राहुल जैन कहते हैं कि 'एक ओर जहां जेल के अन्य कैदियों को परिवार से मिलने के लिए महज़ 20 मिनट का समय दिया जाता है, वहीं दूसरी ओर राम रहीम से मिलने आए लोग करीब 2 घंटा साथ रहते हैं. इसके साथ ही जैन ने ये भी दावा किया कि उसने बाबा को जेल में कभी काम करते हुए नहीं देखा. जेल के अंदर हुए बड़े फ़ेर बदल को देखते हुए, रोहतक जिला प्रशासन का कोई अधिकारी जेल में नहीं पहुंच पा रहा है. वहीं अगर किसी अधिकारी को जेल जाना भी है, तो इसके लिए उपायुक्त से मंज़ूरी लेना अनिवार्य कर दिया गया है.'

हालांकि, जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने राहुल जैन द्वारा लगाए गए सारे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि 'जेल के अंदर सभी बदलाव मेनुअल हिसाब से किए जा रहे हैं'.

Source : Naidunia