एक शानदार क्रिकेटर, पॉलिटिशियन और टीवी का जाना माना नाम. इन्होंने जो भी किया, पूरी शिद्दत से किया और हर प्लेटफॉर्म पर मुकाम हासिल किया. जी हां हम बात कर रहे हैं नवजोत सिंह सिद्धु की. कई लोग इन्हें लाफ़िंग बुद्धा भी कहते हैं. क्रिकेट में इनकी बैटिंग, पॉलिटिक्स में इनके भाषण, और टीवी शो में इनकी हंसी और शायरी ने हमेशा ही लोगों का दिल जीता है.

क्रिकेट में शानदार इंनिनग खत्म करने के बाद सिद्धु ने टीवी की तरफ़ रुख किया और यहां भी जनता के दिल पर छा गए.
उनकी हंसी और शानदार शायरी ने इन्हें टीवी का भी स्टार बना दिया


The Great Indian Laughter Challenge के बाद Comedy Nights With Kapil शो में भी इनकी हंसी गूंजती रही.


लेकिन Comedy Nights With Kapil शो के कुछ ऐपिसोड में वो नज़र नहीं आए. उनकी कमी का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि 4 अक्टूबर के ऐपिसोड में इरफ़ान ख़ान ने कपिल से पूछा था कि 'पाजी कहां हैं' जिसके जवाब में कपिल ने कहा था कि 'उनकी तबीयत ठीक नहीं है'.


किसी को उम्मीद नहीं थी कि सिद्धु की तबियत इस हद तक खराब हो गई है कि उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा है. डॉक्टर्स ने बताया था कि उनके हालात बिगड़े हुए हैं.

खून के बहाव में रुकावट आने से उनकी हालत बद-से-बदतर होने लगी. उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था.

धीरे-धीरे उनकी बिगड़ी तबियत में सुधार होने लगा और अब उनके हालात बेहतर हो रहे हैं.तबीयत में सुधार के बाद पाजी ने अपने फ़ैन्स के लिए एक Tweet भी किया, जिसमे लिखा था 'Down But Not Out'.

पाजी आपके Tweet ने आपके फैन्स के चेहरे पर एक बार फ़िर हंसी ला दी है. और आपके ही अंदाज़ में आपकी सलामती की दुआ करे रहे हैं. 'अभी तो बहुत लम्बा सफ़र करना है मेरे दोस्त, आंधियों के कारण तूफ़ान नहीं थमा करते'.