हाल ही में Maia Ruth Lee ने New York Fashion Week में रैम्प वॉक की. उन्होंने ये वॉक फ़ैशन डिज़ाइनर्स Mike Eckhaus और Zoe Latta के Spring 2018 शो के लिए की. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें ऐसी क्या ख़ास बात है, जो हम आपको इस बारे में बता रहे हैं. लेकिन इसमें ख़ास बात है क्योंकि Maia Ruth Lee ने ये वॉक अपनी आठ महीने की गर्भावस्था में की.

Source: indianexpress

ये पहली बार नहीं है कि किसी गर्भवती महिला ने गर्भावस्था के दौरान किसी फ़ैशन शो में वॉक की है, अगर आपको याद हो तो पिछले साल Carol Gracias और करीना कपूर खान ने भी फ़ैशन शो में शिरकत की थी.

हालांकि, Carol ने पिछले साल Lakme Fashion Week में रैम्पवॉक की थी.

वहीं करीना ने अनीता डोंगरे और सब्यसाची मुखर्जी के लिए बनाये हुए परिधान में वॉक की थी, उस ड्रेस में साक्षात एक देवी प्रतीत हो रहीं थीं.

Source: ytimg

अगर बात की जाए Lee की, इस मॉडल ने फ़ैशन शो में Lavender Cardigan-Dress पहनी थी और वॉक के दौरान चलते हुए ही उन्होंने अपनी ड्रेस के बटन खोल दिए, ताकि उनका बेबी बम्प दिखाई दे.

Thank u for having us @eckhaus_latta congratulations on your new collection 🌬️☁️🕊️🖤

A post shared by Maia Ruth Lee (@maia_ruth_lee) on

Vogue Runaway के डायरेक्टर, Nichole Phelps ने Instagram पर एक फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा,

'मैं 21 सालों से फ़ैशन शो करता आ रहा हूं और मैंने रनवे पर एक गर्भवती मॉडल को मॉडलिंग करते देखा है वो भी गर्भावस्था के आठवें महीने में. ये ऐसी कुछ बातें हैं, जो सोचने पर मजबूर करती हैं.' इस फ़ोटो को अभी तक 17 हज़ार लाइक्स मिल चुके हैं.

Source: indianexpress