बॉलीवुड फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी 'रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया' (आरपीआई) में शामिल हो गई हैं.

आज पायल घोष ने मुंबई में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के नेतृत्व में 'आरपीआई' की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान वो हाथों में 'आरपीआई' का झंडा थामे नज़र आयीं. इसके साथ ही पायल पार्टी की 'महिला विंग' की वाइस प्रेसिडेंट नियुक्त की गई हैं.

इस दौरान मीडिया से बातचीत में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अपने चिर परिचित अंदाज़ में कहा, 'जिसने अनुराग कश्यप को किया घायल वो है पायल'.

Source: outlookindia

रामदास अठावले ने पायल घोष का मी टू मामले में समर्थन किया था. इस दौरान उन्होंने पायल से मुलाकात भी की थी. केवल इतना ही नहीं उन्होंने घोष के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात की थी. जहां पायल ने अपनी सुरक्षा और न्याय की मांग की थी.

बात दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ऋचा चड्ढा ने झूठे मामले में घसीटने और उनके नाम को अपमानजनक ढंग से पेश करने के आरोप में पायल घोष के ख़िलाफ़ 1 करोड़ 10 लाख के मानहानि का दावा ठोका था. इसके बाद पायल ने इस मामले में ऋचा से बिना शर्त माफ़ी मांग ली थी.