भारत में शादी की धूम किसी उत्सव से कम नहीं होती है. हर तरफ़ ख़ुशियां और रातभर समारोह चलता है. हालांकि, ओडिशा के सोनपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को चौंका दिया है. यहां पलक झपकते ही शादी का माहौल मातम में तब्दील हो गया. दरअसल, शादी में विदाई के दौरान दुल्हन इतना रोई कि उसे दिल का दौरा पड़ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Source: mensxp

News18 की रिपोर्ट के मुताबिक, जुलुंडा गांव के मुरली साहू की बेटी रोज़ी की बलांगीर जिले के टेटलगांव निवासी बिसीकेशन के साथ शादी हो रही थी. विवाह समारोह ख़त्म होने के बाद विदाई का वक़्त आया. इस दौरान दुल्हन लगातार इतना रोई कि अचानक बेहोश होकर ज़मीन पर गिर पड़ी. 

दुल्हन के बेहोश होते ही वहां अफ़रा-तफ़री का माहौल बन गया. परिवार वालों ने उसे जगाने की बहुत कोशिश की, मग़र कुछ काम नहीं आया. इसके बाद उसे पास के सामुदायिक केंद्र ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने बताया कि दुल्हन की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है.

Source: msn

लोगों ने बताया कि रोज़ी काफी तनाव में जी रही थी क्योंकि उसने कुछ महीने पहले अपने पिता को खो दिया था. एक ऐसा वक़्त जहां से लोग अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत करते हैं, उसी जगह पर एक लड़की की ज़िंदगी का ख़त्म हो जाना बेहद दुखद है.