HEADLINES-


गुम हो गई थी पालतु बिल्ली, 15 साल बाद घर से ही 40 मील की दूरी पर मिली, पढ़िए ख़ूबसूरत कहानी

कुदरत का करिश्मा! 15 साल पहले गुम हो गई थी बिल्ली, सही सलामत वापस मिली

15 साल पहले लापता हुई थी बिल्ली इंसानी दोस्तों के पास वापस लौटी, पढ़िए ख़ूबसूरत कहानी

एक बिल्ली जो 15 साल पहले अपने इंसानी दोस्त के घर से गुम हो गई थी, अपने दोस्त के पास लौट आई है. 

9 News की एक रिपोर्ट के अनुसार, बीते सोमवार को चार्ल्स के पास ब्रैंडी लौट आई. चार्ल्स ने 2005 में 2 महीने की ब्रैंडी को गोद लिया था. चार्ल्स ने ब्रैंडी को देखा, गोद में उठाया और ब्रैंडी ने उसे पहचान लिया.  

चार्ल्स ये सोच-सोचकर भावुक हो रहा था कि उसने इतने साल ब्रैंडी के बिना बिताए, ये सोचकर कि उसने ब्रैंडी को खो दिया. चार्ल्स के लॉस एंजेलेस स्थित घर से 40 मील दूर ही ब्रैंडी मिली. 

चार्ल्स ने ब्रैंडी को खोजने के लिए एनिमल शेल्टर्स के चक्कर काटे, पोस्टर्स लगाए लेकिन ब्रैंडी नहीं मिली. चार्ल्स इस वजह से भी काफ़ी दुखी थे कि उन्होंने ब्रैंडी को गोद लिया था. चार्ल्स को ये भी डर था कि ब्रैंडी की मौत हो गई है. 

Source: Valley Post News

चार्ल्स ने ब्रैंडी के गुम हो जाने के बाद 2 बिल्लियां गोद लीं. बीते रविवार को लॉस ऐंजेलेस काउंटी एनिमल शेल्टर से और एक कंपनी (जिसने ब्रैंडी में माइक्रोचिप लगाया था) से फ़ोन आया. चार्ल्स ने अपना घर बदल लिया था लेकिन फ़ोन नंबर नहीं बदला था.  

ब्रैंडी कुपोषित थी और उसके नाखुन बहुत बड़े हो गए थे. चार्ल्स को शक़ है कि किसी को ब्रैंडी मिली थी और उसने इतने साल तक उसे रखा था और उस शख़्स ने माइक्रोचिप की चेकिंग करवाने की भी नहीं सोची. चार्ल्स का मानना है कि ब्रैंडी या तो उस शख़्स से बिछड़ गई होगी या फिर उसके पास से भाग गई होगी.

Source: Valley Post News

फ़िल्हाल चार्ल्स का बेडरूम फ़्लैट तीन बिल्लियों के लिए छोटा है इसलिए ब्रैंडी चार्ल्स की बहन के पास रह रही है. 15 साल बाद किसी खोई पालतु बिल्ली का मिलना करिश्मे से कम नहीं है.