Covid-19 की दूसरी लहर भारत में लोगों पर कहर ढा रही है. लोग ऑक्सीजन, बिस्तर, वेंटिलेटर यहां तक कि दवाओं तक के लिए तरस गए हैं. देश का ये हाल दुनिया से छुपा नहीं है. ऐसे में विदेशों से भी भारत की मदद के लिए लोग हाथ बढ़ा रहे हैं. इतना ही नहीं Hollywood के कई बड़े स्टार्स भी हिंदुस्तान की मदद कर रहे हैं


आज उन Hollywood Stars के बारे में जान लेते हैं जो कोरोना महामारी से लड़ने के लिए भारत को आर्थिक मदद दे रहे हैं या फिर कोविड-19 से लड़ने के लिए फ़ंड एकत्र करने में भारतीय संस्थाओं की मदद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Covid-19 Heroes: ये 20 लोग ही हैं असली हीरो, महामारी के कठिन समय में कर रहे हैं पीड़ितों की मदद

1. Nick Jonas 

Nick Jonas अपनी पत्नी बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा के साथ मिलकर 1 मिलियन डॉलर का फ़ंड एकत्र करने में जुटे हैं. इसे वो भारत को कोरोना महामारी से लड़ने के लिए देंगे.

2. Mindy Kaling 

हॉलीवुड स्टार Mindy Kaling ने इंस्टाग्राम पर कोरोना महामारी को लेकर एक पोस्ट शेयर की है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने अपने फ़ैंस को दिल खोलकर भारत के लिए दान करने को कहा है.

3. Camila Cabello 

हॉलीवुड सिंगर Camila Cabello ने एक वीडियो शेयर कर इंस्टाग्राम पर लोगों को भारत के हालातों के बारे में बताया है. उन्होंने संकट की इस घड़ी में देश को 6 हज़ार डॉलर डोनेट किए हैं. साथ ही उन्होंने फ़ैंस से भी दान करने की अपील की.

4. Katy Perry 

Grammy Award विनर सिंगर Katy Perry ने सोशल मीडिया पर भारत में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बारे में बताया. साथ ही लोगों से ऑक्सीजन सिलेंडर आदि भारत भेजने की अपील की है. 

5. Ellen Degeneres 

कोरोना से लड़ने के लिए शुरू किए गए Help India Breath कैंपेन में फ़ेमस टॉक शो होस्ट Ellen Degeneres ने 59000 डॉलर डोनेट किए हैं. 

6. Jada और Will Smith 

हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ और उनकी पत्नी ने Help India Breath फ़ंड में 50 हज़ार डॉलर दान किए हैं.

7. Lilly Singh 

कॉमेडियन लिली सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि भारत में कितने भयावह हालात हैं. उन्होंने संकट के इस समय में लोगों से दिल खोल कर दान करने को कहा.

8. Reese Witherspoon 

ऑस्कर विनिंग स्टार Reese Witherspoon ने निक और प्रियंका चोपड़ा के फ़ंड रेज़र कैंपेन को सपोर्ट किया है. साथ ही Help India Breath फ़ंड में लोगों को दान करने की अपील की है.

Reese Witherspoon
Source: gulfnews

9. Shawn Mendes

इंटरनेशनल सिंगर Shawn Mendes ने Help India Breath फ़ंड में 50 हज़ार डॉलर डोनेट किए हैं. इन पैसों का इस्तेमाल भारत में कोरोना से लड़ने के लिए किया जाएगा.

आप भी दान कर कोरोना से लड़ने में देश की मदद कर सकते हैं. डोनेशन के लिए यहां क्लिक करें.