Zomato अक्सर ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहता है. कभी लोग उसकी फ़ूड सर्विस का ज़िक्र कर रहे होते हैं, तो कभी उसके Reply पर Meme बना रहे होते हैं. एक बार फिर से सोशल मीडिया पर Zomato की बातें हो रही हैं. हालांकि, इस बार कारण थोड़ा मज़ेदार है.

Zomato  Boy
Source: techcircle

बात ऐसी है कि हैदराबाद निवासी ओबेश कोमिरीशेट्टी नामक शख़्स ने आधी रात घर पहुंचने के लिये Zomato से फ़्री राइल ले डाली. इस जुगाड़ू शख़्स की पोस्ट के अनुसार, रात के करीब 11.50 बजे होंगे. ओबेश इनऑर्बिट मॉल रोड के पास ऑटो की प्रतीक्षा कर रहा था. पर काफ़ी वेट करने के बाद भी उसे घर जाने के लिये ऑटो नहीं मिला. फिर उसने Uber बुक करने की कोशिश की, पर उसमें भी किराया 300 रुपये दिखा रहा था.

इसके बाद उसने एक जुगाड़ लगाया. ओबेश ने Zomato से आस-पास की दुकानें खोजी और उसे एक डोसे की शॉप मिल गई, जिससे उसने डोसा ऑर्डर किया. वहीं जब डिलीवरी बॉय ऑर्डर पिक करने पहुंचा, तो उसने उससे कहा कि 'ये मेरा ऑर्डर है और क्या आप मुझे मेरी लोकेशन, यानि घर तक छोड़ देंगे.' Zomato Boy ने ओबेश की बात मानते हुए उसे घर तक छोड़ दिया. हालांकि, इसके बाद डिलीवरी Boy ने उसे 5 स्टार रेटिंग देने का निवेदन भी किया.

Obesh Komirisetty
Source: Facebook

ओबेश ने आधी रात फ़्री राइड देने के लिये Zomato को शुक्रिया भी कहा है. वहीं Zomato ने भी उसकी पोस्ट पर Reply करते हुए जीनियस करार दिया.

Zomato

हैदराबाद में आधी रात इतना सब हुआ, तो भला धड़ाधड़ मीम बनाने वाले कहां शांत रहते. इसलिये आपकी ख़िदमत में हाज़िर कर रहे हैं ये मज़ेदार ट्वीट: