बिज़नेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) के गुरुवार को किए गए एक ट्वीट ने अचानक से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा कर रख दी. दरअसल, उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ कुछ फ़ोटोज़ शेयर कर उनके साथ अपने रिश्ते का ऐलान कर दिया. हालांकि, कुछ मिनटों बाद उन्होंने एक और ट्वीट करके ये स्पष्ट किया कि वो दोनों सिर्फ़ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब जैसा कि काफ़ी लोगों को पंचायत करने के लिए दूसरों के रिश्तों पर सवाल उठाने और जमकर खिंचाई करने की आदत है. इस बार भी उम्मीद के मुताबिक बिल्कुल वैसा ही देखने को मिला. (Lalit Modi Sushmita Sen Troll)

sushmita sen and lalit modi
Source: twitter

ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की ज़िन्दगी से ले लो ये Life Lessons, आगे की राह बहुत आसान और साफ़ होगी

Lalit Modi Sushmita Sen Troll

ललित मोदी के दोनों ट्वीट्स के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के मीम्स और घटिया कमेंट्स की बाढ़ आनी शुरू हो गई. दोनों के रिश्ते पर कुछ लोग अजीब-अजीब सवाल उठाते दिखे, तो कुछ लोगों ने कपल को ट्रोल (Lalit Modi Sushmita Sen Troll) करना चालू कर दिया. हालांकि, इस मामले पर अभी तक सुष्मिता सेन की तरफ़ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

आइए आपको दिखाते हैं कि लोगों के कपल के रिलेशनशिप  क्या-क्या प्रतिक्रियाएं दी हैं. 

ये भी पढ़ें: करोड़ों की नेटवर्थ, आलीशान घर और लग्ज़री कारों से सुष्मिता सेन की लाइफ़स्टाइल का अंदाज़ा लग जाएगा

इसके अलावा भी ऐसे बहुत से सवाल और प्रतिक्रियाएं हैं, जो लोग गोलियों के रूप में कपल को निशाना बनाकर दागे जा रहे हैं. फ़िलहाल, अगर हंसी- ठिठोली से फुर्सत मिल गई हो और पंचायत ख़त्म हो गई हो, तो हम आपको नीचे कुछ ऐसे सवाल बताए दे रहे हैं, जो वास्तव में लोगों को कपल से करने चाहिए. यकीन मानो, ये थोड़े ज़्यादा लॉजिकल लगेंगे.  

1. क्या रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट करने से पहले सुष्मिता की सहमति ली गई थी?

2. क्या सोशल मीडिया पर शेयर की गईं तस्वीरें सुष्मिता की मर्ज़ी से शेयर की गई थीं?

3. इस पूरे मामले पर सुष्मिता सेन की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है, इस मसले पर उनकी चुप्पी के क्या मायने हैं?

फ़िलहाल, हम सुष्मिता के जवाब का इंतज़ार करते हैं.