बिहारी चूहों और गुजराती भैंसों के बाद अब मध्य प्रदेश के बंदर भी नशेड़ी हो चले हैं. जी हां, इस बार तो बाकायदा मदिरालय में मस्त बैठकर बोतल गटकी जा रही है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

monkey
Source: india

बंदर शराब का इस कदर शौकीन मालूम पड़ रहा है कि उसे चखने की भी ज़रूरत नहीं है. साथ ही, पानी-सोडे का भी कोई लफ़ड़ा नहीं, सीधा नीट चुस्कियां चल रही हैं.

ये भी पढ़ें: गुजरात में शराब के नशे में धुत भैंसों ने काटा बवाल, मालिक के अवैध दारू के धंधे को किया बेनक़ाब

बता दें, ये घटना एमपी के मंडला जिले की है. यहां एक शराब की दुकान में बंदर घुस आया और शराब की बोतल उठा ली. फिर उसने अपने मुंह से बोतल का ढक्कन खोला और लगा नीट मारने. आसपास के लोग बंदर की इस हरकत को देख हैरान रह गए. बहुत से लोगों ने वीडियो भी बनाना शुरू कर दिया.

इस बीच दुकानदार ने उसे चखना ऑफ़र किया, लेकिन भाई तो अपना सिर्फ़ दारू के जुगाड़ में वहां पहुंचा था. इसलिए बाकी चीज़ों को इग्नोर मार उसने अपना काम चालू रखा.

देखें वीडियो-

बताया जा रहा है कि ये बंदर काफ़ी दिन से शराब की दुकान के आसपास घूमता था. वहां पड़ी दारू की बोतलों से बूंद-बूंद चखता था. लोगों की माने तो बंदर को शराब का स्वाद मज़ेदार लग गया. बस इसीलिए वो ज़्यादा पीने के चक्कर में सीधा दुकान पर ही पहुंच गया. 

भले ही लोग इस बंदर को नशेड़ी बोलें, लेकिन मुझे लगता है कि ये कोई दिल टूटा आशिक़ है, जो किसी बेवफ़ा बंदिरयां का ग़म भुलाने के लिए शराब का सहारा ले रहा है.