मुंबई पुलिस का ट्विटर अकाउंट हर किसी को फ़ॉलो करना चाहिए. अरे भई वहां पर लेटेस्ट मीम्स के साथ स्पेशल मैसेज जो पढ़ने को मिलते हैं. इससे सभी तक पुलिस का मैसेज भी पहुंच जाता है और लोगों का मनोरंजन भी हो जाता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों वेब सीरीज़ 'पाताल लोक' पर बने Memes की बाढ़ सी आई हुई है. ऐसे में मुंबई पुलिस कैसे पीछे रह सकती है. उन्होंने भी अपने ट्विटर अकाउंट से एक मीम शेयर कर फ़ेक न्यूज़ फैलाने वालों पर चुटकी ली है.

मुंबई पुलिस ने 'पाताल लोक' के एक Meme को शेयर करते हुए लिखा- ’जब फे़क न्यूज़ फैलाने वालों से पूछा जाता है कि तुमने ये एक्सक्लूसिव न्यूज़ कहां पर पढ़ी थी तो वो कुछ ऐसा ही जवाब देते हैं. #NewsFromPaatalLok #ExposeFakeNews.’

उनका ये मीम देखते ही देखते ट्विटर पर वायरल हो गया. लोग इस थ्रेड पर कमेंट करने के साथ ही अपने-अपने मीम्स भी शेयर कर रहे हैं. ये देखिए:

Amazon Prime पर हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ 'पाताल लोक' में एक्टर जयदीप अहलावत ने लीड रोल निभाया है. उन्होंने इसमें दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर हाथी राम चौधरी का रोल निभाया है. इस वेब सीरीज़ में उनके द्वारा बोले गए कई डायलॉग्स पर सोशल मीडिया पर नए-नए मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. 

मैंने WhatsApp पर पढ़ा था' ये डायलॉग वो अपने एक जूनियर पुलिस अधिकारी को धरती पर मौजूद तीन तरह के लोक को डिफ़ाइन करते हुए बताते हैं. इसे जुर्म की दुनिया और दिल्ली के आस-पास अच्छे से गढ़ा गया है.

Newsके और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.