आज के वक़्त में जहां एक पत्नी को हैंडल करना बड़ी बात है. वहीं ये पाकिस्तानी शख़्स तीन-तीन पत्नियों की ज़िम्मेदारी उठा रहा है. अजीब बात ये है कि वो चौथी शादी की तैयारी में है. उससे भी बड़ी बात है कि शख़्स के लिये चौथी पत्नी की खोज उसकी तीन बीवियां ही कर रही हैं. 

Pakistani Man
Source: mensxp

22 वर्षीय इस शख़्स का नाम अदनान है. रिपोर्ट के मुताबिक, अदनान सियालकोट का रहने वाला है. उसकी पहली शादी पढ़ाई के दौरान 16 साल की उम्र में हुई थी. इसके बाद 20 साल की उम्र में वो दूसरी बीवी घर ले आया. वहीं पिछले वर्ष उसने तीसरी शादी भी कर डाली. 

Pakistani Man
Source: mensxp

अदनान की तीन पत्नियों का नाम क्रमश शुंबल, शुभाना और शाहिदा है. चूंकि अदनान की तीनों पत्नियों का नाम S से है. इसलिये चौथी पत्नी भी S नाम की ही ढूंढी जा रही है.

Pakistani Man
Source: mensxp

बताया जा रहा है कि अदनान के पिता ने भी पांच शादियां की थी. अब आप सोच रहे होंगे कि तीन-तीन बीवियां हैंडल कैसे कर रहा है? इसका जवाब देते हुए अदनान ने बताया कि सभी लोग एक ही घर में रहते हैं. जिसमें 6 बेडरूम, एक ड्राइंग-रूम और एक स्टोर रूम है. परिवार का हर महीने का खर्च लगभग एक लाख से डेढ़ लाख रुपये (पाकिस्तानी करेंसी) तक आता है.  

Pakistani Man
Source: mensxp

शख़्स की तीनों बीवियों को साथ रहने में कोई समस्या नहीं है. बस उन्हें अपने शौहर से एक ही शिकायत है कि अदनान तीनों को पर्याप्त समय नहीं देते. हे मौला... लड़का बड़ा ही क़ाबिल है!