प्याज़ के बढ़ते दामों ने तो कमाल ही कर दिया. आलम ये है कि लोग गोवा ट्रिप के बदले प्याज़ को चुन रहे हैं. ये ख़बर आपके लिये अविश्वसनीय हो सकती है, पर सच यही है. 

HT

ईनाम के तौर पर प्याज़ और गोवा ट्रिप की घोषणा Abhibus.com की तरफ़ से की गई थी. अगर आप Abhibus.com पर ऑनलाइन बस की टिकट बुक करते हैं, तो आपको 3 किलो प्याज़ या गोवा ट्रिप पर जाने का मौक़ा मिल सकता है. इस दौरान हुआ ये कि अधिकतर लोगों ने गोवा जाने के बदले ईनाम में प्याज़ को चुना. 

economictimes

कंपनी की तरफ़ से प्रस्ताव 10 दिसबंर को रखा गया था, तब से 54 प्रतिशत लोग प्याज़ को चुन चुके हैं. वहीं करीब 46 प्रतिशत लोगों ने विकल्प में गोवा को चुना. इस बारे में Abhibus का कहना है कि प्याज़ के लिये लोगों की प्रतिक्रियाएं दर्शाती हैं कि ये उनके दैनिक जीवन के लिये कितना महत्वपूर्ण है. इसके साथ ही कपंनी का ये भी कहना है कि ये पहली दफ़ा हुआ है, जब लोगों ने गोवा को दूसरे स्थान पर रखा है. 

Abhibus द्वारा हर दिन 20 भाग्यशाली विजेताओं की घोषणा की जाएगी, जिसके बाद वो 3 किलो प्याज़ अपने घर ले जा सकते हैं. 15 दिसबंर तक बुकिंग करने वाला कोई भी शख़्स इस ऑफ़र का लाभ उठा सकता है. 

प्याज़ के प्रति इतनी मोहब्बत पहले कभी नहीं देखी. 

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.