शेर जिसे जंगल का राजा कहते हैं, उसे देखते ही लोग थरथर कांपने लगते हैं. कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक महिला शेर के सामने नाच रही थी. पहले किसी को पता नहीं था कि ये महिला कौन है, लेकिन अब उसकी पहचान सामने आ गई है.

Woman Danced In Front Of A Lion

ये वीडियो न्यूयॉर्क की Bronx Zoo का था. इस वीडियो में एक महिला ज़ू का फ़ेंसिंग क्रॉस कर उसके सामने नाचती हुई दिखाई दे रही थी. शेर उस महिला से कुछ ही कदमों की दूरी पर था. गनीमत ये रही की शेर ने उसमें कोई इंटरेस्ट नहीं लिया और न ही उसे कोई नुक़सान पहुंचाया.

शेर के सामने डांस करने वाली इस महिला का नाम है Myah Autry. उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने आप को एक शेरनी कहती दिखाई दे रही हैं

Woman Danced In Front Of A Lion

Myah Autry ने NBC को दिए इंटरव्यू में कहा- 'मैं एक शेर हूं. क्या आपने पुनर्जन्म के बारे में नहीं सुना? अपनी हिस्ट्री सुधारो आप. अब मैं एक शेर हूं. मुझे किसी से डर नहीं लगता, न इंसानों से न ही जानवरों से. मैं शेर से इसलिए नहीं डरती क्योंकि मैं उससे प्यार करती हूं. मैं शेर के पास यही बताने गई थी कि मैं उसे प्यार करती हूं.'

Myah Autry को एक दुकान से चोरी करने के आरोप में न्यू जर्सी के कोर्ट के बाहर देखा गया था. उन्होंने इस केस के बारे में कुछ नहीं बताया. लेकिन वो अभी भी Bronx Zoo वाले केस में क्रिमिनल ट्रेस पासिंग के आरोप में वांछित हैं. हालांकि, उनका कहना है कि वो ख़ुद जाकर वहां सरेंडर कर देंगी.

Woman Danced In Front Of A Lion
Source: thenigerialawyer

भले ही Myah Autry ख़ुद को शेर समझती हों. लेकिन उन्हें शेर से दूर ही रहना चाहिए. क्योंकि शेर को आक्रामक होते देर नहीं लगती. पिछली बार तो शेर ने कुछ नहीं कहा, लेकिन हर बार ऐसा होगा इसके चांस न के बराबर हैं.

ऐसे ही दूसरे आर्टिकल पढ़ें ScoopWhoop हिंदी पर.