किसी ने सही कहा है कि इंसान का वक़्त बदलते नहीं देर नहीं लगती. एक 55 वर्षीय महिला की कहानी जानने के बाद इस बात पर तगड़ा यक़ीन हो जाएगा. दरअसल, बात ऐसी है कि South Wales laundry में काम करने वाली Lynne Price की ज़िंदगी में एक साथ दो-दो ख़ुशियों ने दस्तक दी. ये ख़ुशियां छोटी नहीं, बल्कि ज़िंदगी बदल देनी वाली थी.

एक तरफ़ उन्होंने स्तन कैंसर की जंग जीत ली थी, तो वहीं दूसरी तरफ़ उन्हें लॉटरी में £1m (9,25,18,695.41 रुपये) जीतने की बड़ी ख़बर मिली. लॉटरी की ये रकम उन्होंने EuroMillions की तरफ़ से जीती थी. Lynne ने उस समय New Tredega स्थित अपने घर पर स्तन कैंसर की रिपोर्ट पढ़ी ही थी कि10 मिनट के अंदर उनके पति लॉटरी की ख़बर लेकर आ गये.

The Sun से बातचीत करते हुए Lynne ने कहा कि 'मैं आपको बता नहीं सकती कि मैंने क्या कहा, उस समय में सदमे में थी.'

Euro
Source: express.co

ज़िंदगी में आई इन ख़ुशियों का जश्न Lynne ने बाथरूम में दो घंटे तक नहा कर मनाया. Lynne का क्या कहना है कि लॉटरी की ख़बर सुनने के बाद वो हिल रही थीं और उनके पास बोलने के लिये शब्द ही नहीं थे.

लॉटरी में इतनी भारी रकम जीतने के बाद Lynne और उनके पति David लंबे वेकेशन पर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं. इस दौरान वो अपनी शादी की 33वीं सालगिरह भी मनायेंगे.

Euro
Source: eiu

2015 में Lynne को कैंसर होने का पता चला था और अक्टबूर से उनका इलाज जारी था. Lynne से पहले उनके पति और ननद भी लॉटरी में रकम जीत चुके हैं.

ऐसे बदलती है कुछ पलों में ज़िंदगी.

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.