महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री, धनंजय मुंडे पर एक महिला ने बलात्कार के आरोप लगाए हैं. Times of India की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने बीते मंगलवार को मंत्री पर आरोप लगाए. 

वहीं मंत्री धनंजय मुंडे का कहना है कि उसका महिला की बड़ी बहन के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर था. मंत्री ने ये भी स्वीकार किया कि महिला की बड़ी बहन के साथ उसके दो बच्चे भी हैं.

Source: News Indian Express

NDTV की रिपोर्ट के अनुसार, धनंजय मुंडे ने फ़ेसबुक पोस्ट के ज़रिए बताया कि उसे दोनों बहनें ब्लैकमेल कर रही हैं. मुंडे ने बीते नवंबर में पुलिस में शिकायत दर्ज करने की भी बात लिखी. 

45 वर्षीय मंत्री का 2003 से महिला के साथ अफ़ेयर था. एनसीपी नेता का कहना है कि उसके परिवार, बीवी, बच्चे और दोस्तों को भी ये सब पता था. उसके परिवार ने उन तीनों को अपनाया और परिवार का हिस्सा माना.  

मंत्री का कहना है कि ये सब उसे बदनाम करने की साज़िश है. मंत्री का कहना है कि उसके ख़िलाफ़ 2019 से ही साज़िश की जा रही.

मंत्री के फ़ेसबुक पोस्ट के बाद बीजेपी की महिला विंग ने उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर, मंत्री को हटाने की मांग की.

Source: NDTV

आरोप लगाने वाली महिला ने 10 जनवरी को मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखा कि 2006 से मंत्री ने उसका कई बार रेप किया. महिला का कहना है कि वो पहले भी पुलिस के पास गई थी लेकिन उसकी मदद नहीं की. महिला का ये भी कहना है कि उसने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस से भी मदद मांगी थी लेकिन उसे कोई सहायता नहीं मिली.