समाज में दरिंदगी का एक और नमूना सामना आया है. शनिवार को दक्षिण मुंबई में एक 22 साल के युवक ने UNO गेम में हारने के कारण अपने पड़ोसी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी.

Source- News Bytes App

अगरीपाड़ा पुलिस स्टेशन के अनुसार मृतक, अबुज़र अंसारी शाम 6 बजे के आस-पास अपने पड़ोसी के साथ UNO खेल रहा था. शनिवार शाम काम से घर लौटने के बाद, अबुज़र ने अपने पड़ोसी, नूर मोहम्मद मंसूरी को गेम खेलने के लिए बुलाया.

खेल शुरू होने के घंटेभर बाद ही नूर मोहम्मद, अंसारी पर धोखाधड़ी करने के आरोप में चिल्लाने लगा. नूर मोहम्मद खेलभावना से नहीं खेलता था. जैसे ही वो हारने लगा वो अबुज़र पर चीटिंग करने का आरोप लगाने लगा. अबुज़र ने उसकी बात पर ज़्यादा ध्यान नहीं दिया और ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगा. उसकी हंसी से नूर मोहम्मद और गुस्से में आ गया.

मौक़ा-ए-वारदात पर मौजूद लोगों ने आगे बताया कि कुछ ही मिनटों में नूर मोहम्मद ने चाकू निकाला और अबुज़र के सिर, सीने, कंधों और पीठ पर वार करने लगा. इसके बाद वो वहां से फ़रार हो गया.

Source- Publika

अबुज़र की मां और अन्य पड़ोसियों ने अबुज़र को अस्पताल पहुंचाया पर उसे बचाया न जा सका.

पुलिस ने 2 घंटों तक तलाश की और नूर मोहम्मद को हिरासत में ले लिया और विभिन्न दफ़ाओं के आधार पर उस पर केस दर्ज कर लिया गया है.

ये पहली बार नहीं है जब छोटी सी बात पर किसी ने किसी की हत्या की हो. ऐसे कई केस हमारे सामने आये हैं, जब पति ने पत्नी की गोल रोटी न बनाने पर, समय पर खाना न परोसने और यहां तक की नॉन वेज न बनाने पर हत्या कर दी.

Source- HT