सर्दियों की सबसे बड़ी टेंशन होती है ठंडे बिस्तर को गर्म करने की. अब आप गर्म कर के लेटे हों, उतने में घर का कोई दूसरा आ कर बोल दे, ज़रा सा उधर खिसको, तो ऐसे में बुद्धी तो गर्म होती ही है. चलिए ये बात छोड़ दीजिए, क्या हो अगर आपके या आपकी पार्टनर की सहमती कमरे के तापमान पर न हो तो? वो बोले AC का टेम्प्रेचर घटाओ और आपको बढ़ाना हो तो? कैसे मैनेज करेंगे, जब साथ में सोना ही है. अगर आप ऐसी समस्या के शिकार हैं, तो आपके लिए WinkBeds के पास अच्छा समाधान है.

Source- Technabab

WinkBeds के CoolControl गद्दे और बेस में आप अपनी इच्छा अनुसार तापमान सेट कर सकते हैं, वो भी दोनो तरफ़. मतलब अब झगड़े का एक बहाना तो खत्म ही मानिए. इसकी कीमत साइज़ के हिसाब से अलग-अलग है, यानि $2,500 से लेकर $4,300 तक.

Sleep Number 360 Bed की तरह CoolControl में आप Android और iPhone App की मदद से आसानी से तापमान सेट कर सकते हैं, या उसे Auto-Adjust पर लगा सकते हैं.

ये टेक्नोलॉजी Gentherm नाम की कंपनी ने बनाई है, जो कार के लिए सीट वॉर्मर और कूलर बनाती है. आप कमरे के तापमान से 30 डिग्री ज़्यादा और 15 डिग्री टेंप्रेचर कम कर सकते हैं. कंपनी का दावा है कि ये बेड किसी टेबल लैम्प से भी कम बिजली लेंगे.

सोने का मज़ा तो अब आएगा गुरु!

Article Source- Cnet

Video Source- Sleepopolis