एक सोशल मीडिया स्टार से इंस्पायर होकर सभी साइज़ की औरतें अब सोशल मीडिया पर न्यूड योग की तस्वीरें शेयर करने लगी हैं. इस लड़की को लोग 'न्यूड योगा गर्ल' के नाम से जानते हैं. उसने अभी तक अपनी पहचान ज़ाहिर नहीं की है.

इस लड़की को इन्स्टाग्राम पर 660,000 से ज़्यादा लोग फ़ॉलो करते हैं. दो साल में ही उसने इतने फ़ॉलोवर्स जुटा लिए हैं. अब NYGyoga हैशटैग में और लड़कियां भी ऐसी तस्वीरें पोस्ट करने लगी हैं.

न्यूड योगा गर्ल कुछ इस तरह पोज़ करती है कि सोशल मीडिया की न्यूडिटी गाइडलाइंस का भी उलंघन नहीं होता. उसका मकसद लोगों को अपने शरीर को अपनाने की कला सिखाना है.

वो लम्बे कैप्शन लिख कर ये भी बताती है कि कैसे उसने खुद को ये अहम बात सिखायी. उसने ये तस्वीरें अपने बॉयफ्रेंड की मदद से अपने घर के छोटे से स्टूडियो में लेनी शुरू की थीं. इसके बाद उसने अन्य लोकेशन्स पर भी तस्वीरें खिंचवायीं. वो फ़ोटोशॉप के इस्तेमाल से फ़ोटोज़ में ज़रूरी बदलाव करती है.

इस तरह वो अपने योग और फ़ोटोग्राफ़ी के शौक को पूरा करते हुए एक अहम सन्देश दे रही है. अब तक इस हैशटैग में 321 तस्वीरें शेयर की जा चुकी हैं.

उसका कहना है कि पहले उसे अपने शरीर में कमियां खोजते रहने की आदत थी, जिसकी वजह से वो खुद को पूरी तरह अपना नहीं पा रही थी. अब वो लोगों को बताना चाहती हैं कि हमें समझना चाहिए कि हर कोई ख़ूबसूरत है.