हीर-रांझा, लैला-मजनू से लेकर अब कई सारे लोगों को प्यार में बर्बाद होते हुए देखा गया है. प्यार में पड़ा हुआ शख़्स कुछ भी कर गुज़रने के लिए तैयार रहता है. नया किस्सा Colombia का है, जहां एक महिला पति की बेवफ़ाई से हताश होकर $ 7,000 निगल गई है.

हर आम महिला की तरह Colombia की रहने वाली Sandra Milena Almeida ने ये सारे पैसे पति से छुपाकर जमा किए थे. इन पैसों से वो अपने जीवनसाथी के साथ हॉलिडे पर जाना चाहती थी, लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनके ये अरमान किसी लाश की तरह कब्र में दफ़न हो जाएंगे.

डॉक्टरों के मुताबिक, एक्स-रे में Sandra के पेट में दर्जनों 3 सेंमी लंबी वस्तुओं को देखा गया है. डॉक्टरों ने ऑपरेशन के दौरान $7,000 के 100 बंडल पेट के अंदर से निकाले हैं.

Sandra ने बताया कि 'ये पैसे उसने बिजली का सामान बेचकर जोड़े थे. पैसों के बारे में उसके पति को नहीं पता था, जब उसे ये महसूस हुआ कि उसका पति उसे धोख़ा देकर छोड़ने जा रहा है, तो गुस्से में आकर $ 7,000 के 100 बंडल निगल गई.'

Video Source : Ali Veli

अगले दिन पेट में भयानक दर्द उठने के बाद 30 साल की Sandra को अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने बताता कि 'उनके लिए ये केस अबतक का सबसे निराशाजनक केस था.'

Source : dailymail